ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमां-बेटी का अपहरण कर धकेला था सेक्स रैकेट में, अब भागलपुर पुलिस लेगी रिमांड पर

मां-बेटी का अपहरण कर धकेला था सेक्स रैकेट में, अब भागलपुर पुलिस लेगी रिमांड पर

सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार चार आरोपियों को भागलपुर की पुलिस रिमांड पर लेगी। मंडलकारा, बेतिया में बंद राजकुमारी देवी, कृतिका गोस्वामी, रितिका गोस्वामी व सुरेश गिरी के खिलाफ भागलपुर के सुल्तानगंज...

मां-बेटी का अपहरण कर धकेला था सेक्स रैकेट में, अब भागलपुर पुलिस लेगी रिमांड पर
हिन्दुस्तान,बेतियाThu, 11 Feb 2021 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार चार आरोपियों को भागलपुर की पुलिस रिमांड पर लेगी। मंडलकारा, बेतिया में बंद राजकुमारी देवी, कृतिका गोस्वामी, रितिका गोस्वामी व सुरेश गिरी के खिलाफ भागलपुर के सुल्तानगंज थाने में एफआईआर दर्ज है। भागलपुर पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेने की पहल शुरू कर दी है। इससे बेतिया, पटना के बाद सेक्स रैकेट के तार भागलपुर से भी जुड़ने आशंका जताई जा रही है।

बता दें कि सहोदरा से मां-बेटी का अपहरण कर बेटी को सेक्स रैकेट में धकेलने के मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। ये चारों एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। मामले में नौ लोगों के खिलाफ बेतिया के महिला थाने में एफआईआर दर्ज है। सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें राजकुमारी देवी पुलिस की गिरफ्त से पिछले सप्ताह तक बाहर थी। लेकिन पुलिस की दबिश और घर पर फरारी का इश्तेहार चस्पाने के बाद उसने न्यायालय में सरेंडर कर दिया था। महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि भागलपुर पुलिस की ओर से आरोपियों को रिमांड पर लेने का पत्र मिला है। पत्र के आलोक में कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब है कि सेक्स रैकेट की सनसनीखेज मामले में पुलिस मनुआपुल के बृजेश कुमार गिरी, बैरिया टांड के सुरेश गिरी, रितिका गोस्वामी उर्फ कृतिका उर्फ सोनी गोस्वामी, पटना के बिट्टू कुमार, सहोदरा के मिथिलेश साह व पटना की किरण कुमारी को गिरफ्तार कर चकी है। सभी बेतिया मंडलकारा में बंद हैं। इस मामले में पुलिसिया जांच बढ़ने के साथ ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सेक्स रैकेट के तार कई जिले से जुड़ते जा रहे हैं। पुलिस मामले में फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें