DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भागलपुर: पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मारकर 3 लाख लूटे, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
बिहार

भागलपुर: पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मारकर 3 लाख लूटे, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

भागलपुर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Mon, 02 Aug 2021 10:36 PM
भागलपुर: पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मारकर 3 लाख लूटे, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

भागलपुर जिले के अंतीचक थाना क्षेत्र के नंदगोला मोड़ के पास सोमवार को दिनदहाड़े हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मारकर करीब तीन लाख रुपये लूट लिये। हालांकि घायल पंप मैनेजर की नाजुक हालत को लेकर लूटी गई रकम की सही जानकारी फिलहाल न तो पंप मालिक और न ही पुलिस दे पा रही है। समझा जाता है कि शनिवार, रविवार और सोमवार पूर्वाह्न की बिक्री की रकम करीब तीन लाख रुपये रही होगी। पुलिस अबतक घायल का बयान दर्ज नहीं कर पाई है। 

नवादा गांव के पंप मैनेजर विनय कुमार दुबे (60) को घायलावस्था में अनुमंडल अस्पताल कहलगांव में प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ रेशू कृष्णा तथा अंतीचक थानाध्यक्ष अशोक कुमार मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच की। एसडीपीओ के समझाने बुझाने तथा बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर करीब तीन घंटे बाद सड़क जाम हटाया गया। 

ओरियप गांव के निकट संचालित उषा फ्यूल मार्ट पेट्रोल पंप के मैनेजर विनय दुबे पिछले तीन दिनों की बिक्री राशि करीब तीन लाख रुपये बैग में रखकर साइकिल से अंतीचक गांव स्थित यूनियन बैंक में जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान नंदगोला मोड़ के पास पूर्व से घात लगाये तीन बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोका तथा रुपये से भरा बैग छीनने का प्रयास करने लगे। मैनेजर के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके पेट में गोली मार दी और रुपये से भरा बैग लेकर अंतीचक गांव होते पहाड़िया टोला की ओर भाग निकले। 

संबंधित खबरें