DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारभागलपुर: ऑर्केस्ट्रा देखने गये युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को तालाब में फेंका

भागलपुर: ऑर्केस्ट्रा देखने गये युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को तालाब में फेंका

भागलपुर हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 17 Oct 2021 10:47 PM
भागलपुर: ऑर्केस्ट्रा देखने गये युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को तालाब में फेंका

भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के भल्लू सुजान गांव में दुर्गापूजा के मौके पर अनधिकृत रूप से आयोजित ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान पूजा कमेटी के सदस्यों ने असामाजिक तत्वों के सहयोग से शनिवार मध्य रात्रि 22 साल के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को पास के तालाब में फेंक दिया गया। रविवार सुबह तालाब से परिजनों ने शव को बरामद कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

सनोखर थाना क्षेत्र के धनोखर गांव के मृतक जितेन्द्र कुमार उर्फ गुड्डू (22) के पिता बैजनाथ तांती ने पांच नामजद व पूजा कमेटी के अन्य सदस्यों के खिलाफ कहलगांव थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया। कांड दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है लेकिन इस किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पिता द्वारा दर्ज मामले के अनुसार, उनका पुत्र जितेन्द्र दुर्गापूजा के मौके पर भल्लू सुजान गांव में आयोजित ऑर्केस्ट्रा देखने के लिये गांव के ही कुछ साथियों के साथ शनिवार रात गया था। करीब दो घंटे तक ऑर्केस्ट्रा देखने के बाद जितेन्द्र अपने साथ गये दोस्तों बमबम कुमार और मुकन्दर तांती के साथ स्टेज के पीछे लघुशंका करने चला गया। वहीं पर पहले से घात लगाकर बैठे पूजा कमेटी के भल्लू सुजान गांव के ही अनुराग सिंह, बमभोला सिंह, राजा कुमार, रॉकी सिंह, सुजीत सिंह व पूजा कमेटी के अन्य सदस्यों ने जितेन्द्र की जमकर पिटाई कर दी तथा उसके बाद उसके शव को पास के तालाब में फेंक दिया। मारपीट की घटना को लघुशंका करने साथ गये लोगों ने देखा भी।

जानकारी मिलने पर मृतक के पिता अपने दूसरे पुत्र डेविड के साथ शव की खोज को गये लेकिन रात में शव की बरामदगी नहीं हो पाई। सुबह करीब पांच बजे शव को तालाब से बरामद किया गया। कहलगांव थानाध्यक्ष श्रीकांत भारती ने बताया कि ऑर्केस्ट्रा आयोजन की अनुमति नहीं दी गई थी। हालांकि पुलिस की मौजूदगी में मूर्ति का विसर्जन करा दिया गया था। विसर्जन के बाद गांव से पुलिस लौट गई थी। उसके बाद ऑर्केस्ट्रा कराया जाने लगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें