DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारभभुआः एक दूसरे को बचाने में तीन युवक दुर्गावती नदी में समाए, दो की लाश मिली, तीसरे की तलाश

भभुआः एक दूसरे को बचाने में तीन युवक दुर्गावती नदी में समाए, दो की लाश मिली, तीसरे की तलाश

रामगढ़ (भभुआ) एक संवाददाताYogesh Yadav
Wed, 20 Oct 2021 03:43 PM
भभुआः एक दूसरे को बचाने में तीन युवक दुर्गावती नदी में समाए, दो की लाश मिली, तीसरे की तलाश

भभुआ की दुर्गावती नदी में नहाने के दौरान एक दूसरे को बचाने के चक्कर में तीन युवक डूब गए। इनमें दो की लाश मिल गई है। एक की तलाश हो रही है। नदी में तीन युवकों के डूबने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। कुछ ही देर में दो युवकों का शव दुर्गावती नदी के गोड़सरा शिव घाट से बरामद हो गया। डूबने से मरनेवाले युवकों में रामगढ़ मार्केट के सुनील गुप्ता का पुत्र अभिराज गुप्ता (18) व हरेन्द्र यादव का पुत्र चन्दन यादव बताया जाता है। डूबे तीसरे युवक का पहचान नहीं हो सकी है।

वहीं, बंदीपुर गांव के एक युवक की मौत विद्युत करंट की चपेट में आने से हो गई। घटना से प्रखंड क्षेत्र में सनसनी है। हर तरफ कोहराम मचा है। पहली घटना सुबह के दस बजे रामगढ़- बक्सर रोड पर बंदीपुर पेट्रोल पंप के पास हुई जिसमें बंदीपुर के नगीना प्रजापति का पुत्र मुराहू प्रजापति (19) रोजाना की तरह अपनी ब्युल्डिंग रॉ मैटेरियल की दुकान खोलने गया।

सफाई के बाद कचरा फेंकने के दौरान वह करंट प्रवाहित हाईटेंशन तार वाले विद्युत खंभे के संपर्क में आ गया। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आननफानन में लोग उसे रेफरल अस्पताल लेकर पंहुचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया।

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें