DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बेतिया: धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ पर जाम की सड़क, टायर जलाकर यातायात किया ठप
बिहार

बेतिया: धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ पर जाम की सड़क, टायर जलाकर यातायात किया ठप

बेतिया हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Mon, 14 Jun 2021 06:21 PM
बेतिया: धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ पर जाम की सड़क, टायर जलाकर यातायात किया ठप

बिहार के बेतिया में बसवरिया जगदम्बा नगर स्थित एक धार्मिक स्थल में मूर्तियों को असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना सुबह 5.30 बजे की है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने बेतिया-नौतन पथ को पीपल चौक के पास टायर जला जाम कर दिया। तीन घंटे तक यातायात ठप रहा। 

एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि मूर्ति क्षतिग्रस्त करने वालों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। 24 घंटे के अंदर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। धार्मिक स्थल के पुजारी रूदल पांडेय ने बताया कि सुबह में साफ-सफाई की। उसके बाद स्नान करने के लिए अपने घर पर चले गए। वहां से वापस लौटे तो देखा कि मूर्तियां क्षतिग्रस्त की गयी हैं। इसकी सूचना पर आसपास के मोहल्लों के लोग आक्रोशित हो गए। 

सूचना पर इंस्पेक्टर राकेश कुमार भास्कर व हिरण प्रसाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल की जांच करने के बाद लोगों से कहा कि वे शांति बनाए रखें। दोषियों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। लेकिन आक्रोशित लोग नहीं माने। उनलोगों ने पीपल चौक पर टायर जलाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिससे यातायात ठप हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय, एएसडीएम अनिल कुमार पीपल चौक पहुंचे। अधिकारियों को लोगों को समझाया और उन्हें आश्वस्त किया कि 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी होगी। आपलोग जाम हटा दीजिए।

संबंधित खबरें