ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारBihar crime news: बेतिया में शर्मनाक वारदात, बस में युवती को नशीली दवा खिला ड्राइवर और खलासी ने किया गैंगरेप

Bihar crime news: बेतिया में शर्मनाक वारदात, बस में युवती को नशीली दवा खिला ड्राइवर और खलासी ने किया गैंगरेप

पीड़िता ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में बताया है कि उसे बस में ही नशा देकर बस के ड्राइवर, खलासी तथा अन्य लोगों ने गलत काम किया है। पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बताने से परहेज कर रही है।

Bihar crime news: बेतिया में शर्मनाक वारदात, बस में युवती को नशीली दवा खिला ड्राइवर और खलासी ने किया गैंगरेप
Malay Ojhaबेतिया, हिन्दुस्तानTue, 07 Jun 2022 07:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना से बेतिया स्टैंड में पहुंची एक बस में मंगलवार की दोपहर एक युवती को नशा खिला ड्राइवर, खलासी समेत अन्य ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित लड़की को देर शाम में नगर पुलिस बस स्टैंड से हजारी की तरफ जाने वाले रास्ते से उठाकर थाना लायी है। 

एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने घटना की पुष्टी की है। उन्होंने बताया कि महिला पुलिस अधिकारी पीड़ित लड़की से जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है। घटना कहा घटी है इसका पता लगाया जा रहा है, दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार बस सुबह 10 बजे बेतिया स्टैंड में पहुंची। उस बस में पीड़िता मोतिहारी से बेतिया आने के लिए सवार हुई थी। शाम छह बजे के करीब नगर पुलिस को लोगों ने सूचना दी कि एक लड़की को नशा खिला बस में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। सूचना पर नगर पुलिस वहां गयी और पीड़िता को अपने साथ थाने लेकर चली आयी। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसे बस में ही नशा देकर बस के ड्राइवर, खलासी तथा अन्य लोगों ने गलत काम किया है। पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बताने से परहेज कर रही है। एसडीपीओ ने कहा कि पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट होते ही जानकारी दी जाएगी।

epaper