Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबेतियाः गैस कटर से पहले सीसीटीवी जलाया, फिर ATM काटकर 4 लाख 24 हजार उड़ा ले गए बदमाश

बेतियाः गैस कटर से पहले सीसीटीवी जलाया, फिर ATM काटकर 4 लाख 24 हजार उड़ा ले गए बदमाश

मझौलिया (बेतिया) संवाददाताYogesh Yadav
Wed, 01 Dec 2021 04:52 PM
बेतियाः गैस कटर से पहले सीसीटीवी जलाया, फिर ATM काटकर 4 लाख 24 हजार उड़ा ले गए बदमाश

इस खबर को सुनें

बेतिया में बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। मझौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर बनकट वार्ड 8 स्थित टाटा प्रोडक्ट के इंडिकैट एटीएम को गैस कटर से काटकर अपराधियों ने मंगलवार की देर रात 4 लाख 24 हजार रुपये उड़ा दिये। मकान मालिक की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर सह थनाध्यक्ष अशोक कुमार बुधवार की सुबह घटनास्थल का निरीक्षण किया और कार्रवाई में जुट गये।

बताया जा रहा है कि अंधेरा और घने कोहरे का लाभ चोरों को मिला और उन्होंने हाथ साफ कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा को पहले ही गैस कटर से जला कर नष्ट कर दिया। एटीएम के फील्ड ऑफिसर सन्तोष ठाकुर ने घटना स्थल का निरीक्षण के उपरान्त मझौलिया थाना में अज्ञात अपराधियो पर एफआईआर किया है।

इसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द ही अपराधी पुलिस शिकंजे में होंगे। बताते चलें कि अपराधियों को पता था कि एक दिन पूर्व इस एटीएम में 5 लाख रुपये डाले गये थे। बड़ी बारीकी से अपराधियो ने एटीएम को गैस कटर के सहारे सभी किनारों को काटने के बाद अंदर के चेस्ट को काटा और बचे उसमें मौजूद 4 लाख 24 हजार रुपये निकाल कर चंपत हो गये।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें