ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारनाबालिग को लेकर नेपाल जा रहा बंगाल का युवक बॉर्डर पर पकड़ा गया, लड़की ने बताई चौंकाने वाली बात

नाबालिग को लेकर नेपाल जा रहा बंगाल का युवक बॉर्डर पर पकड़ा गया, लड़की ने बताई चौंकाने वाली बात

लड़की ने सुरक्षा बल को चौंकाने वाली बातें बताई है। उसने कहा कि कुछ दिन पहले युवक से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया और सपने दिखा कर घर से भगा लिया।

नाबालिग को लेकर नेपाल जा रहा बंगाल का युवक बॉर्डर पर पकड़ा गया, लड़की ने बताई चौंकाने वाली बात
love rashifal
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,मोतिहारीSun, 02 Jun 2024 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

नेपाल बॉर्डर पर एक युवक को नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा गया है। वह लड़की को लेकर नेपाल की सीमा में घुसने की फिराक में था। सीमा पर  तैनात एसएसबी 47 बटालियन एवं जुवेनाइल सेंटर ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए उन्हें दबोच लिया। दोनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। युवक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर नौकरी दिलाने के बहाने नेपाल ले जा रहा था। लड़की की उम्र मात्र 15 साल है जबकि लड़का 25 साल का है। नेपाल ले जाकर शादी करने वादा भी किया था। नादानी में लड़की उसके साथ 28 मई को घर से फरार हो गई। उन्हें रक्सौल बॉर्डर पर पकड़ा गया। एसएसबी दोनों से पूछताछ कर रही है। चाइल्ड लाइन की देख रेख में लड़की को रखा गया है।

लड़की ने सुरक्षा बल को चौंकाने वाली बातें बताई है। उसने कहा कि कुछ दिन पहले युवक से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया और बड़े सपने दिखा कर घर से भगा लिया। नौकरी दिलाने के साथ शादी का प्रलोभन दिया। 28 मई को अपने घर पश्चिम बंगाल से बिना किसी को बताए युवक के साथ वह निकल गई।  उसने कहा कि उसे मालूम नहीं कि युवक उसे कहां नौकरी दिलाने के लिए ले जा रहा था। मतलब युवक ने लड़की को पूरी तरह से अंधेरे में रखा था।

दोस्त के घर जा रही थी लड़की, 2 लड़कों ने उठा लिया, 1 ने चाकू दिखाया और दूसरे ने किया गंदा काम

नाबालिग लड़की  ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के विष्णुपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी उम्र करीब 15 साल है। वहीं युवक की पहचान पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत दासपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 25 वर्षीय पूजन रोंग के रूप में की गई है। एसएसबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में एसएसबी 47 बटालियन के इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि रक्सौल बॉर्डर के रास्ते दोनों नेपाल जाने की फिराक में थे। पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसे युवक नौकरी और शादी की झांसा देकर घर से भगा लाया है। उसे यह नहीं पता था कि युवक नेपाल ले जा रहा है। इसीलिए घर से भाग चली। एसएसबी ने युवक को हरैया ओपी थाने के हवाले कर दिया है। नाबालिग लड़की को चाइल्ड लाइन रक्सौल को सौंप दिया गया है। दोनों के परिजनों तक जानकारी पहुंचाने की कार्रवाई की जा रही है।