DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबेगूसराय: बेटा-बेटी के साथ महिला ने पानी में लगाई छलांग, महिला और बेटी की मौत, ये है वजह

बेगूसराय: बेटा-बेटी के साथ महिला ने पानी में लगाई छलांग, महिला और बेटी की मौत, ये है वजह

निज संवाददाता,बेगूसरायSudhir Kumar
Mon, 18 Oct 2021 04:10 PM
बेगूसराय: बेटा-बेटी के साथ महिला ने पानी में लगाई छलांग, महिला और बेटी की मौत, ये है वजह

बेगूसराय में परिवारिक कलह से तंग आकर एक महिला ने पानी भरे गड्ढे में अपने दो बच्चों के साथ छलांग लगा दी। इस घटना में मां बेटी की मौत हो गई। जबकि बेटा किसी तरह जान बचाकर निकल गया। मृतका की पहचान परिहारा ओपी क्षेत्र के बहुआरा पंचायत के वार्ड संख्या 6 निवासी रणधीर राम की 25 वर्षीय पत्नी सविता देवी तथा उसकी ढाई वर्षीय पुत्री मुस्कान के रूप में की गई है। 

सास के साथ हुआ था विवाद

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महिला का पति रणधीर कोलकाता में रहकर मजदूरी करता है। सविता अपनी सास और दोनों बच्चों के साथ गांव में ही रह रही थी। सास और बहू में अक्सर लड़ाई झगड़ा होते रहता था। रविवार की रात भी सविता का अपने सास के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गया। इसी बात से आक्रोशित होकर उसने अपने पति को फोन किया। पति द्वारा समझाया बुझाया गया और सास के साथ मिलजुल कर रहने की बात कही गई। इसी बात पर वह नाराज होकर रात के करीब 12 बजे अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से बाहर निकल गई। घर से कुछ ही दूरी पर ठाकुरबाड़ी के बगल वाले पानी भरे गड्ढे उसने अपने दोनों बच्चों के साथ छलांग लगा दिया। 

पानी से निकले बेटे ने दी जानकारी

किसी तरह उसका बेटा हाथ छुड़ाकर बांस के सहारे गड्ढे से बाहर आ गया और वह हल्ला करते हुए घटना की जानकारी गांव वालों और परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पहले गंडक किनारे महिला के शव की खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। फिर जब लोग गड्ढे के समीप आये तो बच्ची का शव पानी के ऊपर उपलाता हुआ मिला। जबकि सुबह में महिला का शव गड्ढे में मिला। इस घटना से लेकर लोग काफी आहत हैं। इधर पुलिस ने महिला और उसकी बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि रविवार के दिन मेंम इसी गांव में गंडक नदी से दो मासूमों का शव बरामद किया गया है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें