DA Image
7 मई, 2021|8:25|IST

अगली स्टोरी

एसपी से युवती ने लगाई गुहार- साहब, लव मैरिज किया तो मेरे पिता ने मुझे विधवा बना दिया, अब मेरी जान को खतरा

triple talaq in indore  file pic

बिहार के बेगूसराय जिले में विधवा महिला ने एसपी से शिकायत करते हुए अपने पिता पर एक पर एक कई संगीन आरोप लगाए। विधवा ने पिता के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आरोप लगाया कि पिता ने उसके शिक्षक पति की गोली मारकर हत्या कर दी।  

बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी शिक्षक मो. औरंगजेब की बेटी व स्व.मो. इम्तियाज की विधवा सादिया परवीन ने शनिवार एसपी को आवेदन देकर कहा कि मेरे पति का हत्यारा मेरा बाप मो. औरंगजेब मुफस्सिल थाना का दलाल है। उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो मेरी व मेरे परिवार के अन्य सदस्यों की कभी हत्या हो सकती है।  

सादिया अपने परिजन व रिश्तेदारों के साथ एसपी को आवेदन देने पहुंची थी। विधवा ने पुलिस को बताया कि चार मार्च को मेरे पति मो. इम्तियाज को मेरे पिता मो. औरंगजेब और अन्य के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या का कारण मेरा मो. इम्तियाज के साथ तीन साल पहले प्रेम विवाह करना है। मुफस्सिल थाना में हत्याकांड का केस दर्ज कराया है। इस कांड में मुख्य अभियुक्त मेरे पिता मो. औरंगजेब मुफस्सिल थाने का दलाल है। उनका मुफस्सिल थाना के पुलिस अधिकारी से मधुर संबंध रहे हैं। पुलिस अधिकारी से निकटता के कारण हमेशा अपराध करके भी बचते रहे हैं।  

एसपी कार्यालय साथ में आए सीपीआई सचिव मंडल के सदस्य अनिल अंजान ने मुफस्सिल थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि औरंगजेब व थानाध्यक्ष की सांठगांठ से ही मो. इम्तियाज की हत्या कराई गई है। सादिया परवीन को न्याय नहीं मिला तो भाकपा आंदोलन के लिए तैयार है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Begusarai resident woman reached SP and said- when i did love marriage then father killed my teacher husband made me widow now my life is in danger