ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसामने आया बदमाशों का तालिबानी चेहरा, छात्र को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, थूक चटवाई, जान से मारने की धमकी दी

सामने आया बदमाशों का तालिबानी चेहरा, छात्र को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, थूक चटवाई, जान से मारने की धमकी दी

जीडी कॉलेज में एक छात्र को चार बदमाशों ने निर्वस्त्र कर लात, चप्पल और बेल्ट से बुरी तरह पीट दिया। इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो उससे थूक चटवाई। हथियार के बल पर धमकी देते हुए कहा कि अगर इसका जिक्र...

सामने आया बदमाशों का तालिबानी चेहरा, छात्र को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, थूक चटवाई, जान से मारने की धमकी दी
निज प्रतिनिधि,बेगूसरायSat, 18 Sep 2021 06:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जीडी कॉलेज में एक छात्र को चार बदमाशों ने निर्वस्त्र कर लात, चप्पल और बेल्ट से बुरी तरह पीट दिया। इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो उससे थूक चटवाई। हथियार के बल पर धमकी देते हुए कहा कि अगर इसका जिक्र कहीं किया तो जान से मार डालेंगे। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। 

इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए एक आरोपी को हिरासत में लिया है। वीडियो देखने के बाद अधिकतर लोग इसे तालिबानी तर्ज पर की गई कार्रवाई बता रहे हैं। वीडियो देखने से लगता है कि जिले में पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है। अपरोक्ष रूप से बदमाश पुलिस पर हावी होते जा रहे हैं। 

क्रूरता की सारी हदें पार करने वाले, तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कुछ अपराधी किस्म के युवक गन प्वाइंट पर एक छात्र को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पिटाई कर रहे हैं। एक मिनट में कई बार उसे गंदी-गंदी गाली देते हैं। चार की संख्या में बदमाश एक छात्र पर नामांकन के नाम पर जबरन पैसे लेने का आरोप लगाकर लात जूते, लप्पड़- थप्पड़ और बेल्ट से पिटाई करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। 

छात्र के शरीर से एक एक वस्त्र उतरवाकर उसके प्राइवेट पार्ट तक का वीडियो बना डाला। इस दौरान अपराधी इतने गुस्से में नजर आ रहे हैं कि मानों उन्हें कानून से किसी तरह का खौफ नहीं हो। इस दौरान पीड़ित छात्र दया की भीख मांगता रहा लेकिन बदमाशों ने उसकी एक बात नहीं सुनी। 

बाघी के रहने वाले पीड़ित छात्र अंकुर कुमार ने बताया कि कॉलेज में एडमिशन करवाने की जिद पर आरोपी अड़ा हुआ था। उसने बताया कि जब आरोपियों से कहा गया कि इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही इस तरह का वह काम करवाता है तो आरोपियों ने बहला-फुसलाकर पहले कॉलेज बुलाया और जबरन चेंजिंग रूम ले जाकर उसके साथ क्रूरता की। 

पीड़ित छात्र ने बताया कि पिस्टल की नोक पर धमकी देते हुए उसने एक वीडियो जबरदस्ती बनाया व रुपये लेने की बात कबूल करवाई। इतना ही नहीं उसने बताया कि घटना का जिक्र करने पर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या करने की बात कही। फिलहाल पीड़ित छात्र के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत होकर घर में सहमे हैं और घर में दुबकने को विवश हैं। वे थाने जाने से भी हिचक रहे हैं। ओपी थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें