ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर की कुर्की पूरी, दो दिन में 125 सामानों को किया जब्त

बिहार : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर की कुर्की पूरी, दो दिन में 125 सामानों को किया जब्त

आर्म्स एक्ट मामले के आरोपी चेरिया बरियारपुर के विधायक व बिहार सरकार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री कुमारी मंजू वर्मा के अर्जुनटोल स्थित उनके आवास पर रविवार को भी कुर्की जब्ती चली।  दूसरे दिन दो...

बिहार : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर की कुर्की पूरी, दो दिन में 125 सामानों को किया जब्त
बेगूसराय लाइव हिन्दुस्तानSun, 18 Nov 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

आर्म्स एक्ट मामले के आरोपी चेरिया बरियारपुर के विधायक व बिहार सरकार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री कुमारी मंजू वर्मा के अर्जुनटोल स्थित उनके आवास पर रविवार को भी कुर्की जब्ती चली। 

दूसरे दिन दो घंटे चली कुर्की जब्ती का नेतृत्व मंझौल एसडीपीओ सूर्यदेव कुमार कर रहे थे। उनके साथ चेरिया बरियारपुर और खोदाबन्दपुर थाने की पुलिस मौजूद थी। हालांकि, पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन की कारवाई बड़े आराम से समाप्त हो गई। दोनों दिन को मिलाकर सात घंटे तक कुर्की जब्ती की कारवाई चली है। इस दौरान उनके आवास की सभी प्रकार के सामान को लेकर पुलिस चली गई। पुलिस ने मात्र दो अलग-अलग शौचालय के गेट को छोड़ दिया है। आवास की हालत भूत बंगला जैसी हो गई है। 

मालूम हो कि सीबीआई ने मंजू वर्मा के इसी आवास पर 17 अगस्त को छापेमारी कर 50 राउंड कारतूस बरामद किया था। और पूर्व मंत्री व उनके पति को आरोपी बनाते हुए डीएसपी उमेश कुमार ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले में चन्द्रशेखर वर्मा जेल में बंद हैं। वहीं मंजू वर्मा सुप्रीम कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने की उम्मीद पर पिछले तीन महीने से फरार चल रही है।

मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ रही है लगातार
आर्म्स एक्ट के आरोपी मंजू वर्मा की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है। शनिवार व रविवार को कुर्की जब्ती होने के बाद से उनकी परेशानी काफी बढ़ गई है। उनका पूरा आवास खाली हो गया है। उनके समर्थकों को लग रहा है कि कुर्की अंतिम कारवाई थी लेकिन पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस चल के साथ साथ अचल संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी में है। सूत्रों की मानें तो डीजीपी इस मामले की खुद संचालन कर रहे हैं। क्योंकि उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने तलब किया है। यही कारण है कि एसपी अवकाश कुमार को खुद ही अर्जुनटोल आना पड़ा था। पुलिस सूत्रों के अनुसार मंजू वर्मा के अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई 27 नवंबर को होने तक पुलिस बहुत कुछ कारवाई करने जा रही है। एसडीपीओ सूर्यदेव कुमार ने बताया कि इस बीच गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी जारी रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें