ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारकानून तोड़ने का डबल क्रेज: एक तो 17 बोतल विदेशी शराब, ऊपर से पिस्तौल से काटा केक, 2 गिरफ्तार

कानून तोड़ने का डबल क्रेज: एक तो 17 बोतल विदेशी शराब, ऊपर से पिस्तौल से काटा केक, 2 गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने 2 आरोपियों को पिस्टल से बर्थडे केक काटने और शराब पीने के अपराध में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गुट का 1 आरोपी छापेमारी के दौरान फरार हो गया।

कानून तोड़ने का डबल क्रेज: एक तो 17 बोतल विदेशी शराब, ऊपर से पिस्तौल से काटा केक, 2 गिरफ्तार
Abhishek Mishraलाइव हिन्दुस्तान,बेगूसरायThu, 29 Sep 2022 04:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार में अपराधियों को तमंचे का खुमार चढ़ा हुआ है। शराब के नशे में धुत्त अपराधी अब बर्थडे का केक भी पिस्टल से काटने लगे हैं। बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र के दनियालपुर में पुलिस ने छापेमारी कर 2 आरोपियों को पिस्टल, जिन्दा कारतूस और 17 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान दनियालपुर के ही रहने वाले हिमांशु कुमार और दुर्गेश कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से एक युवक फरार हो गया। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से उसकी जानकारी ले रही है।

पुलिस ने बताया कि बर्थडे मनाने के लिए युवकों का गैंग जुटा था। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की। मौके पर पिस्टल से केक काटते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कमरे की छानबीन में 17 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई।

बिहार में बालू पर गैंगवार, गोलीबारी में 4 मौत की चर्चा, पटना पुलिस बोली- कोई लाश नहीं मिली 

तेघड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके पर मौजूद 3 युवकों में से एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से जानकारी लेकर कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने शराब कानून और अवैध हथियार रखने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।