ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारविधानसभा चुनाव से पहले बिहार में होगा बड़ा उलटफेर, नीतीश कुमार को लेकर पीके ने कह दी बड़ी बात

विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में होगा बड़ा उलटफेर, नीतीश कुमार को लेकर पीके ने कह दी बड़ी बात

10 लाख नौकरी देने के मुद्दे पर प्रशांत किशोर ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर ये सरकार 1-2 साल में अगर 5-10 लाख नौकरियां दे देती है तो मैं इनके समर्थन में अपन%B

विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में होगा बड़ा उलटफेर, नीतीश कुमार को लेकर पीके ने कह दी बड़ी बात
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाWed, 17 Aug 2022 08:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा करते हुए कहा है कि अगला विधानसभा चुनाव आते-आते अभी कई बार बिहार की राजनीति घूमेगी। उन्होंने कहा कि अभी हमको आए हुए 3 महीने ही हुए और बिहार की राजनीति 180 डिग्री घूम गई। नीतीश कुमार फेवीकॉल लगाकर अपनी कुर्सी पर बैठ गए हैं और बाकी की पार्टियां कभी इधर तो कभी उधर होती रहती हैं। जनता ने इस सरकार को वोट नहीं दिया था। ये सरकार जुगाड़ पर चल रही है, इसे जनता का विश्वास प्राप्त नहीं है। 

जन सुराज अभियान के तहत समस्तीपुर पहुंचे प्रशांत किशोर ने महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा। 10 लाख नौकरियों के मुद्दे पर बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर ये सरकार 1-2 साल में अगर 5-10 लाख नौकरियां दे देती है तो मैं इनके समर्थन में अपना अभियान वापस ले लूंगा।

प्रशांत किशोर का दावा, बीजेपी के साथ असहज थे नीतीश कुमार; महागठबंधन के साथ जाना एक प्रयोग

उन्होंने कहा कि जो नियोजित शिक्षक स्कूलों में पढ़ा रहे हैं, उन्हें तो समय पर तनख्वा दे नहीं पा रही ये सरकार और नई नौकरियां कहां से दे पाएगी। वहीं दूसरी ओर प्रशांत किशोर ने 2005 से 2010 के बीच एनडीए सरकार के काम की प्रशंसा भी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें