ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारडीजे पर डांस कर रहे थे बाराती तभी पहुंच गई पुलिस, फिर दो बच्चों की मौत से मच गया कोहराम

डीजे पर डांस कर रहे थे बाराती तभी पहुंच गई पुलिस, फिर दो बच्चों की मौत से मच गया कोहराम

जौन थाना क्षेत्र से बारात शंकरपुर के समीप आई हुई थई । इस दौरान बारात में डीजे वाहन भी था। बाराती में शामिल लोग मस्ती में डांस कर रहे थे। इस दौरान पुलिस गश्ती की गाड़ी आ गई जिसे देख ड्राइवर भागने लगा।

डीजे पर डांस कर रहे थे बाराती तभी पहुंच गई पुलिस, फिर दो बच्चों की मौत से मच गया कोहराम
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,बांकाSun, 21 Apr 2024 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बांका में एक शादी समारोह में उस समय कोहराम मच गया जब डीजे की धुन पर डांस कर रहे दो बच्चों की मौत हो गई। बांका थाना क्षेत्र के बांका ढाकामोड़ पथ पर शंकरपुर की है।  डीजे की गाड़ी के पलटने से उससे दबाकर दो बालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई घटना। शनिवार की देर रात करीब 1:00 बजे की बताई जा रही है। दूल्हा, दुल्हन के परिवारों के साथ दोनों गांव में मातम पसर गया है।

दुर्घटना के शिकार दोनों लड़कों की पहचान कर ली गयी है। वे बाराहाट थाना क्षेत्र के गोड़धावर पंचायत के चपरा गांव का रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों बालकों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने डीजे सेट और उस पिकअप वाहन को जब्त कर दिया है जिसमें डीजे सेट तैयार किया गया था। चुनाव के मौसम में शादी में डीजे बजाने को लेकर छानबीन की जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रजौन थाना क्षेत्र से  बारात शंकरपुर के समीप आई हुई थई । इस दौरान बारात में डीजे वाहन भी था। बाराती में शामिल लोग मस्ती में डांस कर रहे थे। इस दौरान  पुलिस गश्ती की गाड़ी आ गई। पुलिस वाहन  को देखकर डीजे के पिकअप का चालक गाड़ी लेकर भागने लगा।  कुछ बच्चे पिकअप पर सवार थे। भागते हुए कुछ दूर जाने के बाद अनियंत्रित होकर शंकरपुर कांटा के समीप नहर में डीजे की गाड़ी नाले में पलट गई। वाहन पलटने से वाहन पर सवार दो बालक की दबकर मौत हो गई। 

मृतकों में चपरा गांव निवासी उमेश पासवान का पुत्र ओम कुमार(15) एवं पवन हरिजन का पुत्र दीपक कुमार(14) शामिल है। दोनों बालक शादी विवाह में मजदूरी का काम डीजे वाहन के साथ करते थे। इधर दुर्घटना के बाद डीजे वाहन का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।