DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  छठिहार समारोह में बुलवाईं बार डांसर, नाइट कर्फ्यू में बिना मास्क के लगाए ठुमके, वीडियो वायरल  

बिहारछठिहार समारोह में बुलवाईं बार डांसर, नाइट कर्फ्यू में बिना मास्क के लगाए ठुमके, वीडियो वायरल  

नरकटियागंज। निज प्रतिनिधिPublished By: Dinesh Rathour
Fri, 11 Jun 2021 06:47 PM
छठिहार समारोह में बुलवाईं बार डांसर, नाइट कर्फ्यू में बिना मास्क के लगाए ठुमके, वीडियो वायरल  

बिहार में इन दिनों बार बालाओं के डांस को लेकर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां भी उड़ाई जा रही है। कोरोना संक्रमण के चलते देश के कई राज्यों में लगाए गए लॉकडाउन को खत्म किया जा चुका है लेकिन नाइट कर्फ्यू जारी है। बिहार में भी नाइट कर्फ्यू लगा है। गाइड लाइंस के अनुसार नाइट कर्फ्यू में बेवजह घर से निकलना और भीड़ इकट्ठा करने पर पाबंदी है। इसके बाद भी लोग शादी-समारोह में खुलेआम कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बेतिया जिले से सामने आया है। यहां एक बच्चे के जन्म के बाद छठिहार समारोह का आयोजन किया गया था।

समारोह में आक्रेस्ट्रा और बार डांसर को भी बुलाया गया था। गांव में बार डांसर की सूचना पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि जहां बार बालाएं ठुमके लगा रही थीं, उस गांव में नाइट कर्फ्यू लागू था। इसके बाद भी लोगों की भीड़ यहां पर जुटाई गई। बार बालाओं के अलावा युवक भी बिना मास्क के नजर आए। हालांकि वायरल वीडियो कब का है इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।  

मामला बेतिया जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के केसरिया पंचायत के कोरिया टोला गांव का है। गांव में बच्चे के जन्म के बाद छठिहार समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह को रंग देने के लिए बार बालाएं भी बुलाई गई थीं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गांव में कोरोना की गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। किसी के चेहरे पर भी कोरोना संक्रमण का भय नहीं दिख रहा। बताया जा रहा है कि नाईट कर्फ्यू के बाद भी सैकड़ों लोग इस विडियो में डीजे पर थिरकते हुए नजर आए। रात करीब दस बजे के बाद आर्केष्ट्रा पर बार डांसरों के साथ बिना मास्क के युवकों ने ठुमके लगाए हैं। साथ ही नोटों की बारिश की है।  शादी समारोह में इन दिनों खुलेआम चौक चौराहों पर इस तरह का नजारा देखने को मिल रहा है। 

संबंधित खबरें