ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकेके पाठक को ठेंगा! बिहार के इस जिले में शिक्षा के मंदिर में ठुमके लगे, बार बालाओं ने दिखाया जलवा

केके पाठक को ठेंगा! बिहार के इस जिले में शिक्षा के मंदिर में ठुमके लगे, बार बालाओं ने दिखाया जलवा

स्कूल के परिसर में पिछले दिनों आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। देर रात यह कार्यक्रम आर्केस्ट्रा से बार बालाओं के डांस में बदल गया। रात भर अश्लील गानों पर अश्लील नाच होते रहे पर पुलिस ने भी नहीं रोका।

केके पाठक को ठेंगा!  बिहार के इस जिले में शिक्षा के मंदिर में ठुमके लगे, बार बालाओं ने दिखाया जलवा
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,सीतामढ़ीSun, 19 Nov 2023 10:02 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सीतामढ़ी जिले में शिक्षा का मंदिर एक बार फिर शर्मसार हुआ। गांव वालों ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए स्कूल में रात भर बार बालायओं को नचाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद शिक्षा महकमे में हड़कंप मच गया है।   अधिकारी जांच कर कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

केके पाठक ने जब तक से शिक्षा विभाग के कमान संभाली है, स्कूलों से लेकर कार्यालय तक एक अलग तरह की फीलिंग है कि स्कूलों में अब गड़बड़ी नहीं हो सकती। लेकिन सीतामढ़ी के बोखरा में गांव के लोगों ने केके पाठक की हनक को धत्ता बताते हुए शिक्षा के मंदिर को संसार करने का काम किया। मामला वह बोखरा प्रखंड के रघुनी गोप सुंदर वती हाई स्कूल का है। स्कूल के परिसर में पिछले दिनों आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। देर रात यह कार्यक्रम आर्केस्ट्रा से बार बालाओं के डांस में बदल गया। रात भर अश्लील गानों पर अश्लील नाच होते रहे लेकिन स्थानीय पुलिस ने भी कोई ध्यान नहीं दिया।

अब इस डांस का वीडियो सामने आया है तो शिक्षा विभाग बहाने बना रहा है। कहा जा रहा है कि आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई होगी। इस मामले में स्कूल के हेड मास्टर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि हेड मास्टर साहब की सहमति से आयोजन करवाया गया था। पुलिस को शिकायत का इंतजार है। किसी के द्वारा लिखित शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। फिलहाल वायरल हो रहा है वीडियो बिहार के शिक्षा विभागकी व्यवस्था पर ठहाके लगाने पर मजबूर करता है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें