Bank of Baroda manager shot dead - वारदात: बिहार में बैंक आफ बड़ौदा के मैनेजर की गोली मारकर हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वारदात: बिहार में बैंक आफ बड़ौदा के मैनेजर की गोली मारकर हत्या

जहानाबाद

जहानाबाद-अरवल मुख्य सड़क मार्ग पर नेहालपुर छिलका के पास सोमवार की सुबह हथियारंबद अपराधियों ने बैंक ऑफ बड़ौदा, अरवल की मुख्य शाखा के मैनेजर आलोक चंद्रा (31 वर्ष)को गोलियों से भून डाला। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए।

जख्मी मैनेजर ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। उन्हें चार गोलियां लगी थी। हत्या की सूचना के बाद पहुंची परसबिगहा थाने की पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे बरामद किये हैं। एएसपी पंकज कुमार और एएसपी अभियान संजीव कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर पूरे मामले की जानकारी ली है। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। आलोक नवादा जिले के कुटारी गांव के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार मैनेजर सोमवार की सुबह बुलेट मोटरसाइकिल से अपने गांव कुटारी से अरवल लौट रहे थे। लगभग पौने आठ बजे वह नेहालपुर छिलका के पास पहुंचे थे। इसी दौरान अरवल की ओर से अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां पर आ धमके। घटनास्थल से प्रतीत होता है कि अपराधियों ने उन्हें खदेड़कर गोली मारी है। मैनेजर का शव सड़क के किनारे चाट में पड़ा था। जबकि उनकी बाइक सड़क किनारे लगी थी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराधियों से बचने के लिए मैनजर ने बाइक छोड़कर भागने की कोशिश की होगी और अपराधियों ने उन्हें खदेड़कर गोली मार दी। इस संबंध में परसबिगहा थानाध्यक्ष अमन आनंद ने बताया कि मृतक के चाचा मुकेश सिंह के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी में जुट गई है। घटना में शामिल अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bank of Baroda manager shot dead