DA Image
30 जून, 2020|10:42|IST

अगली स्टोरी

बिहार के किशनगंज में तब्लीगी जमात से जुड़े 11 विदेशी नागरिकों की जमानत रद्द

tabligi jamaat member  file pic

बिहार के किशनगंज में तब्लीगी जमात से जुड़े विदेशी नागरिकों की जमानत बुधवार को रद्द हो गई। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश-4 की अदालत में जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। अदालत में टूरिस्ट वीजा का उल्लंघन करने के मामले में जमात से जुड़े 11 विदेशी नागरिकों की जमानत पर सरकार की तरफ से लोक अभियोजक, अपर लोक अभियोजक ने दलीलें रखीं, जबकि बचाव पक्ष की तरफ से वरीय अधिवक्ता इम्तियाज अली ने जमानत के लिए तर्क दिए।

दोनों पक्षों को सुनने के बाद अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश-4 अशुतोष पांडेय की अदालत ने इन 11 विदेशियों की जमानत याचिका रद्द कर दी। लोक अभियोजक सत्यनारायण प्रसाद साहा ने जमानत याचिका रद्द होने की जानकारी दी।

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने रद्द की थी जमानत
इससे पहले मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) रजनीश रंजन की अदालत ने टूरिस्ट वीजा का उल्लंघन करने को लेकर जमात से जुड़े इन 11 विदेशियों की जमानत याचिका को सुनवाई के बाद खारिज कर दी थी। इसके बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश मनोज कुमार की अदालत में याचिका दाखिल की गई थी। वहां से मामले को सुनवाई के लिए अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश-4 की अदालत में भेजा गया था।

टूरिस्ट वीजा पर भारत पहुंचे इन विदेशी नागरिकों को अप्रैल में शहर के एक धार्मिक स्थल से गिरफ्तार किया गया था। टाउन थाना ने मामला दर्ज कर इनको जेल भेजा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bail of 11 foreign nationals related to Tablighi Jamaat canceled in Kishanganj