ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारहम भूमिहार हैं, चमार थोड़े हैं... लालू यादव से सिंबल लेने पहुंचे मुन्ना शुक्ला के बिगड़े बोल, अब माफी मांगी

हम भूमिहार हैं, चमार थोड़े हैं... लालू यादव से सिंबल लेने पहुंचे मुन्ना शुक्ला के बिगड़े बोल, अब माफी मांगी

वैशाली लोकसभा सीट से आरजेडी का सिंबल लेने राबड़ी आवास पहुंचे मुन्ना शुक्ला ने मीडिया से बातचीत में विवादित बयान दे दिया। इस पर अब उन्होंने माफी भी मांग ली है।

हम भूमिहार हैं, चमार थोड़े हैं... लालू यादव से सिंबल लेने पहुंचे मुन्ना शुक्ला के बिगड़े बोल, अब माफी मांगी
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 30 Mar 2024 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बाहुबली विनय कुमार उर्फ मुन्ना शुक्ला शनिवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से वैशाली लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने के लिए सिंबल लेने पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने दलितों को लेकर विवादित बयान दे दिया। पत्रकारों ने मुन्ना शुक्ला से पूछा कि क्या उनकी उम्मीदवारी से वैशाली में भूमिहारों के वोट बंट जाएंगे। इस पर उन्होंने कह दिया कि हम भी भूमिहार हैं, चमार थोड़े ही हैं। मुन्ना शुक्ला के इस बयान पर सोशल मीडिया पर इतना हंगामा हो गया कि शाम में ही उन्होंने माफीनामा भी जारी कर दिया।

मुन्ना शुक्ला ने शनिवार शाम को एक वीडियो जारी कर कहा कि उनकी किसी से दुर्भावना नहीं थी। उनका मकसद किसी को आहत करना या दुख पहुंचाना नहीं था। अगर किसी को दुख पहुंचा है तो वह इसके लिए माफी मांगना चाहते हैं। वह हर वर्ग का सम्मान करते हैं। बता दें कि विनय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला शनिवार दोपहर में पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह वैशाली से लोकसभा का सिंबल मांगने और लालू का आशीर्वाद लेने आए हैं।

इस दौरान उन्होंने दलित विरोधी एक बयान दे दिया। मुन्ना शुक्ला का यह बयान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर काफी वायरल हो गया। एक्स पर विनय कुमार शुक्ला माफी मांगो हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा। इसके बाद मुन्ना शुक्ला को अपने बयान पर माफी मांगनी पड़ी है।

मुन्ना शुक्ला की गिनती दबंग छवि वाले नेताओं में होती है। वे गैंगस्टर से राजनेता बने हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी वैशाली लोकसभा सीट पर दावेदारी है। इस सिलसिले में उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। उन्होंने कंफर्म किया कि वैशाली से उनका टिकट लगभग तय हो चुका है। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि वे खुद लड़ने के बजाए अपनी पत्नी अनु शुक्ला को चुनावी मैदान में उतार सकते हैं। वैशाली से एनडीए उम्मीदवार के रूप में लोजपा रामविलास के टिकट पर सांसद वीणा देवी चुनाव लड़ रही हैं।