ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबागेश्वर बाबा दरबार में नेताओं के बाद भोजपुरी स्टार्स, अक्षरा और पवन सिंह धीरेंद्र शास्त्री से अलग-अलग मिले

बागेश्वर बाबा दरबार में नेताओं के बाद भोजपुरी स्टार्स, अक्षरा और पवन सिंह धीरेंद्र शास्त्री से अलग-अलग मिले

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया। इसमें वह धीरेंद्र शास्त्री के चरणों में बैठी हुई नजर आ रही हैं और भजन गुनगुना रही हैं।

बागेश्वर बाबा दरबार में नेताओं के बाद भोजपुरी स्टार्स, अक्षरा और पवन सिंह धीरेंद्र शास्त्री से अलग-अलग मिले
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 17 May 2023 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पटना प्रवास के दौरान राजनेताओं के बाद भोजपुरी सितारे भी उनसे मिलने पहुंचे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने धीरेंद्र शास्त्री से पटना के होटल पनाश में मुलाकात की। इसके बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी बुधवार को बाबा से मिलने होटल पहुंचे। अक्षरा सिंह का बागेश्वर बाबा के यहां बैठे हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह भजन गाती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री पटना के तरेत पाली मठ में हनुमंत कथा कर रहे हैं, जिसका बुधवार को आखिरी दिन है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया। इसमें वह धीरेंद्र शास्त्री के चरणों में बैठी हुई नजर आ रही हैं। अक्षरा के पास केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और अन्य लोग भी हैं। अक्षरा बागेश्वर बाबा के सामने भजन गाकर सुना रही हैं। अक्षरा सिंह ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर लिखा कि जिनको दुनिया सुनने के लिए बेताब है, उन्होंने मुझे सुन लिया बहुत बड़ी बात है। 

बागेश्वर बाबा के पोस्टर पर पटना में कालिख पोती गई

पवन सिंह भी बागेश्वर बाबा से मिले
भोजपुरी स्टार पवन सिंह भी बुधवार को पटना के होटल पनाश पहुंचे और धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। बागेश्वर बाबा बीते चार दिनों से यहीं रुके हैं। अक्षरा और पवन सिंह ने अलग-अलग उनसे मुलाकात की। पटना के तरेत पाली मठ में आयोजित हनुमंत कथा का बुधवार को आखिरी दिन है। बागेश्वर बाबा रात में पटना से रवाना हो जाएंगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें