DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बाबा रामदेव मामला: चार डॉक्टरों ने दर्ज कराए बयान, पुलिस को पेन ड्राइव में सौंपे डिजिटल सबूत
बिहार

बाबा रामदेव मामला: चार डॉक्टरों ने दर्ज कराए बयान, पुलिस को पेन ड्राइव में सौंपे डिजिटल सबूत

वरीय संवाददाता,पटनाPublished By: Sneha Baluni
Sat, 19 Jun 2021 09:53 AM
बाबा रामदेव मामला: चार डॉक्टरों ने दर्ज कराए बयान, पुलिस को पेन ड्राइव में सौंपे डिजिटल सबूत

बिहार में बाबा रामदेव पर दर्ज एफआईआर के मामले में आईएमए के डॉक्टरों का बयान दर्ज किया गया है। पुलिस ने आईएमए से जुड़े चार डॉक्टरों से इस पूरे मामले की जानकारी अधिकारिक रूप से ली है। उनके बयान को बाकायदा रिकॉर्ड कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

पत्रकारनगर थानेदार मनोरंजन भारती ने बताया कि आईएम बिहार के सचिव डॉक्टर सुनील कुमार, भूतपूर्व अध्यक्ष डॉक्टर बसंत सिंह, भूतपूर्व सचिव डॉक्टर ब्रजनंदन कुमार और एक्टिंग प्रेजिडेंट डॉक्टर अजय कुमार का बयान गांधी मैदान स्थित दफ्तर लिया गया है। अपने बयान में डॉक्टरों ने कहा है कि बाबा ने डॉक्टरों का अपमान किया है। वे लोगों के बीच कोरोना के इलाज को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। 

पुलिस को डॉक्टरों ने सौंपी वीडियो क्लिप 
बयान लेने के बाद डॉक्टरों ने रामदेव बाबा से संबंधित वीडियो क्लिप पुलिस के हवाले कr है। वीडियो क्लिप में बाबा रामदेव का बयान है। सारी क्लिप व डिजिटल सबूत एक पेन ड्राइव में डॉक्टरों ने पुलिस के हवाले किए हैं। दूसरी ओर पत्रकारनगर थानेदार का कहना है कि फिलहाल वे इस मामले को लेकर सबूत इकट्ठा कर रहे हैं। सारे सबूत मिलने के बाद पुलिस की जांच की आंच आगे तक जायेगी। 

आईएमए (इलेक्टेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सहजानंद प्रसाद सिंह ने कहा, 'पैसा कमाने के लिये रामदेव कुछ भी कर सकते हैं। वे लोगों के बीच भ्रम फैला रहे हैं। उन्होंने एलोपैथ दवा के खिलाफ आवाज उठायी जिससे कोरोना के टीका कार्यक्रम पर असर पड़ा। रामदेव के चलते कई लोगों की जान गयी है। पटना पुलिस हमारे द्वारा दर्ज करायी गयी एफआईआर के बाबत जांच कर उचित कार्रवाई करे।'

संबंधित खबरें