DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारऔरंगाबाद : बालू लदा ट्रैक्टर पकड़ कर आ रही पुलिस टीम पर हमला, दो जवान घायल

औरंगाबाद : बालू लदा ट्रैक्टर पकड़ कर आ रही पुलिस टीम पर हमला, दो जवान घायल

हिन्दुस्तान टीम, दाउदनगरShivendra Singh
Thu, 28 Oct 2021 04:15 PM
औरंगाबाद : बालू लदा ट्रैक्टर पकड़ कर आ रही पुलिस टीम पर हमला, दो जवान घायल

औरंगाबाद में दाउदनगर थाना क्षेत्र के भगवान बिगहा के सोन तटीय इलाके से बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर थाना लाने के क्रम में उपद्रवी तत्वों द्वारा पुलिस पर जानलेवा हमला कर ट्रैक्टर को छुड़ा लिया गया। खनन निरीक्षक के स्कॉर्पियो वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया ।इस घटना में दो सिपाही भी जख्मी हुए हैं ।घटना गुरुवार के अहले सुबह की बतायी जाती है। घटना के संबंध में औरंगाबाद के खनन निरीक्षक आजाद आलम द्वारा पर एक प्राथमिकी दाउदनगर थाना में दर्ज करायी जा रही है।

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि 22 -23 नामजद के खिलाफ एक प्राथमिकी दाउदनगर थाना में दर्ज की जा रही है ।उपद्रवी तत्वों की पहचान कर ली गयी है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है ।थानाध्यक्ष ने बताया कि अवैध बालू खनन की गुप्त सूचना पर खनन निरीक्षक और उनके नेतृत्व में पुलिस बल भगवान बिगहा जाकर सोन तटीय इलाके में पहुंची, जहां से एक बालू लदा ट्रैक्टर को जब्त कर भगवान बिगहा गांव होते हुये दाउदनगर थाना लाया जा रहा था।

गांव में पहुंचते ही उपद्रवी तत्वों ने घेरकर हल्ला- हंगामा मारपीट व गाली-गलौज करते हुए ट्रैक्टर को छुड़ा लिया।इस घटना में बिहार पुलिस के जवान लाल बाबू यादव और एक होमगार्ड के जवान जख्मी हुये हैं, जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दाउदनगर में किया गया।उपद्रवी तत्वों ने खनन निरीक्षक के स्कॉर्पियो वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें