DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  राजधानी पटना में दुस्साहसः दोस्त के साथ खड़े दुकानदार की गोलीमार कर हत्या, बिग बाजार के सामने वारदात
बिहार

राजधानी पटना में दुस्साहसः दोस्त के साथ खड़े दुकानदार की गोलीमार कर हत्या, बिग बाजार के सामने वारदात

पटना सिटी। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि Published By: Yogesh Yadav
Wed, 21 Jul 2021 10:57 PM
राजधानी पटना में दुस्साहसः दोस्त के साथ खड़े दुकानदार की गोलीमार कर हत्या, बिग बाजार के सामने वारदात

राजधानी पटना में बुधवार की शाम दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया। चौक थाना क्षेत्र में पटना साहिब स्टेशन के पास बिग बाजार के सामने अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। बुधवार की शाम हुई घटना के बाद आननफानन में गंभीर हाल में पंकज कुमार सिन्हा उर्फ पिंकू को बहादुरपुर स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। यहां उसने दम तोड़ दिया। घटना का कारण आपसी रंजिश बताया गया है। 

चौक थाना क्षेत्र के हुमाद गली, नेहरू टोला का रहने वाला तीस वर्षीय पिंकू कुमार बुधवार की शाम बिग बाजार के सामने चाय दुकान पर खड़ा होकर अपने दोस्त मेराज के साथ चाय पी रहा था। तभी बाइक सवार दो अपराधी आए और उसे गोली मार कर निकल गए। गोली उसके पेट में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और घर वाले भी पहुंच गए। पिंकू को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी।

परिजनों ने बताया कि पिंकू का चौकशिकारपुर में रेडिमेड कपड़े की दुकान थी, जो डेढ़ साल पहले बंद हो गई। उसके पिताजी मुरारी कृष्ण सिन्हा की मारुफगंज मंडी स्थित हल्दी पट्टी में किराना दुकान है। बुधवार की शाम किसी ने कॉल कर पिंकू को बुलाया था। इसके बाद पिंकू घर से निकला था। डीएसपी अमित शरण ने बताया कि पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है। अपराधियों की पहचान के लिए पटना साहिब स्टेशन के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पिंकू का कुछ लोगों के साथ मुकदमा भी चल रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है।

संबंधित खबरें