ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसीवान में शराब कारोबारियों पर रेड के दौरान पुलिस पर हमला, इंस्पेक्टर समेत कई घायल, दो महिला कांस्टेबल बंधक

सीवान में शराब कारोबारियों पर रेड के दौरान पुलिस पर हमला, इंस्पेक्टर समेत कई घायल, दो महिला कांस्टेबल बंधक

बिहार के सीवान जिले में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर लगातार दूसरे दिन हमला हुआ है। घटना जिले के जीबीनगर थाना के रौजागौर गांव में घटी। सोमवार की सुबह छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर...

सीवान में शराब कारोबारियों पर रेड के दौरान पुलिस पर हमला, इंस्पेक्टर समेत कई घायल, दो महिला कांस्टेबल बंधक
तरवारा सीवान। एक संवाददाताMon, 21 Sep 2020 09:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सीवान जिले में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर लगातार दूसरे दिन हमला हुआ है। घटना जिले के जीबीनगर थाना के रौजागौर गांव में घटी। सोमवार की सुबह छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया।

इस हमले में एक तरफ जहां इंस्पेक्टर गुंजेश कुमार को गंभीर चोट आयी है वहीं अन्य कई जवान घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शराब कारोबारियों द्वारा दो महिला कांस्टेबल को बंधक बना लिया गया है।

इधर जिले में लगातार दूसरे दिन पुलिस पर शराब कारोबारियों के हमले की खबर से पुलिस महकमा सकते में हैं। वहीं घटना की सूचना पर जिले के आला अधिकारियों के निर्देश पर घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस पहुंच चुकी है। गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस कड़ा एक्शन लेने के मूड में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें