DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: बेगूसराय में छेड़खानी का विरोध करने पर पिता को कुल्हाड़ी से काटा

जिले में दबंगों का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है। एक स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करना परिजनों को महंगा पड़ा। दबंगों ने लड़की के पिता और और परिवार वालो के साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं बदमाशों ने लड़की के पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला। खास बात ये है के ये पूरी घटना छात्रा के स्कूल में घटी। शिक्षकों ने किसी तरह पीड़ित परिजनों की जान जान बचाई। घायल  का इलाज शहर के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। घटना छौड़ाही ओपी के एक गांव की है।

परिजनों ने बताया स्कूल जाने के दौरान छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगे।गलत नियत से उसे जबरन ईख खेत में ले जाने लगे। छात्रा किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग घटना की जानकारी परिजनों को दी। जब छात्रा के पिता ने विरोध जताया तो बदमाशों ने परिजनों की जमकर पिटाइ की। लड़की के पिता को कुल्हाड़ी से घायल कर दिया। 

परिजनों के अनुसार छात्रा को पिछले छह दिनों से कुछ लफंगे परेशान कर रहे थे। इसी दौरान जब छात्रा स्कूल पढ़ने जा रही थी तभी एक खास जाति के कुछ लड़कों और उसके साथ के साथ गलत हरकत करने लगे। इस पूरी वाररदात का दबंगों ने वीडियो भी बनाया। किसी तरह बचकर जब लड़की घर पहुंची और इसकी शिकायत पिता से की। इस घटना से आहत पिता और उसके परिवार के लोग जब शिकायत करने स्कूल पहुंचे तो दबंगो ने पूरे परिवार की स्कूल में ही सार्वजनिक तौर पर पिटाई की। स्कूल के शिक्षक ने किसी तरह पीड़ित परिवार को स्कूल में बंद कर उसकी जान बचाई। बाद में जब किसी तरह पीड़ित परिवार घर पहुंचा तो दबंग वहां भी आ धमके और पूरे परिवार की जमकर पिटाई की। छौड़ाही ओपी पुलिस का कहना है कि बच्चे के विवाद के कारण मारपीट हुई है। इसकी जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Attack from axe on father opposes flirting in Begusarai of Bihar