DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपटना में लूटा गया एटीएम औरंगाबाद में मिला, 21 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गये थे अपराधी, गैंग की तलाश में जुटी पुलिस

पटना में लूटा गया एटीएम औरंगाबाद में मिला, 21 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गये थे अपराधी, गैंग की तलाश में जुटी पुलिस

पटना हितन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Fri, 22 Oct 2021 03:46 PM
पटना में लूटा गया एटीएम औरंगाबाद में मिला, 21 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गये थे अपराधी, गैंग की तलाश में जुटी पुलिस

औरंगाबाद  जिले की दाउदनगर पुलिस ने गुरुवार की सुबह जमुआंवा गांव में पइन में तोड़ कर फेंका हुआ एक एटीएम बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह जब ग्रामीण पइन की ओर शौच के लिये निकले तो उन्होंने एटीएम को तोड़ कर फेंका हुआ पाया। थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि एटीएम को बरामद करते हुए थाना लाया गया है। ऐसी जानकारी मिल रही है कि फुलवारी शरीफ में एटीएम चोरी की घटना घटी है। 

बता दें कि फुलवारीशरीफ के ईसापुर रोड गुलिस्तान मोहल्ले के समीप सैप के दो जवानों के सामने ही अपराधियों ने 21 लाख 10 हजार छह सौ रुपये से भरे एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन को जमीन से उखाड़ लिया। बीते बुधवार की रात एक बजकर 13 मिनट से एक बजकर 24 मिनट के बीच यानी महज 12 मिनटों में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे डाला। इसके बाद स्कार्पियो पर एटीएम मशीन लादकर अपराधी उसे अपने साथ ले गये। 

जानकारी के अनुसार सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी पर सवार चार अपराधी फुलवारीशरीफ थाने के सामने से गुजरे और खगौल रोड होते हुए फरार हो गये। इस दौरान एटीएम के मॉनिटर और शीशे के दरवाजे को अपराधियों ने तोड़ डाला। चेहरा ढके अपराधियों ने एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ लिया और उसे साथ ले गये। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि इस मामले में अपराधियों के बारे में अहम सुराग हाथ लग गये हैं। पुलिस टीम इस गैंग को पकड़ने की कोशिश कर रही है। 

100 से अधिक कैमरों की हुई जांच

घटना के बाद पुलिस ने पटना से औरंगाबाद जिले तक लगे सौ से अधिक कैमरों को खंगाला है। इस दौरान अपराधियों की गाड़ी का नंबर भी पुलिस को मिला है। 

इस मामले में एसपी सिटी पश्चिमी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। अपराधियों की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। रात्रि गश्ती में तैनात पुलिसवालों की कार्यशैली की जांच की जा रही है। 
-संजय सिंह, रेंज आईजी, पटना।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें