ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदेश जिस दौर से गुजर रहा है, उसमें लालू जी की सबसे ज्यादा जरूरत: तेजस्वी यादव

देश जिस दौर से गुजर रहा है, उसमें लालू जी की सबसे ज्यादा जरूरत: तेजस्वी यादव

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के स्थापना दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में रविवार को तेजस्वी यादव ने कहा कि सब लोग आज लालू जी की कमी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश जिस दौर से गुजर रहा है, हमें...

देश जिस दौर से गुजर रहा है, उसमें लालू जी की सबसे ज्यादा जरूरत: तेजस्वी यादव
हिन्दुस्तान,पटनाSun, 05 Jul 2020 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के स्थापना दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में रविवार को तेजस्वी यादव ने कहा कि सब लोग आज लालू जी की कमी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश जिस दौर से गुजर रहा है, हमें लगता है कि इस दौर में लालू जी की सबसे ज्यादा जरूरत है। खासतौर से उन्हें आज देश की संसद में होना चाहिए। लोग उनकी कमी महसूस कर रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि अगर लालू यादव सत्ता में होते तो बिहार में एक भी नौजवान बेरोजगार नहीं होता। उन्होंने केंद्र से पेट्रोल और डीजल की कीमत 20 रुपये कम करने की मांग की। इस दौरान तेजस्वी ने मंहगाई को भाजपा की भौजाई बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपनी भौजाई से बहुत ज्यादा प्यार है। वह उनका साथ कभी नहीं छोड़ती।

राजद ने स्थापना दिवस के अवसर पर रविवार को प्रदेश में वार्ड से लेकर पंचायत और जिला मुख्यालय तक जुलूस की शक्ल में साइकिल चलाकर पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ रैली निकाली। राजधानी पटना में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद अपने आवास से साइकिल से पार्टी कार्यालय पहुंचें। राजद स्थापना दिवस पर हर बार आयोजन करता है। लेकिन कोरोना के चलते इस बार कुछ अलग तरीके से मनाया जा रहा है।  

अपने आवास से पार्टी कार्यालय तक साइकिल से रवाना हुए तेजस्वी ने एनडीए सरकार के खिलाफ हमलावर रूख अपनाते हुए कहा कि इस सरकार से गरीब जनता त्रस्त हो चुकी है। न किसी को रोजगार मिल रहा है, न कोरोना में उन्हें इलाज मिल पा रहा है। तेल की बढ़ती कीमतों के कारण खाने के सामान की कीमत लगातार बढ़ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें