ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारएक अकेला सब पर भारी, 3 राज्यों में बीजेपी की बढ़त पर चिराग पासवान का ट्वीट; पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर की

एक अकेला सब पर भारी, 3 राज्यों में बीजेपी की बढ़त पर चिराग पासवान का ट्वीट; पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर की

चिराग पासवान ने भी सोशल मीडिया एक्स पर एक ट्वीट किया है। चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि एक अकेला सब पर भारी। अपने ट्वीट में चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भी शेयर की है।

एक अकेला सब पर भारी, 3 राज्यों में बीजेपी की बढ़त पर चिराग पासवान का ट्वीट; पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर की
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 03 Dec 2023 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में से तीन (राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़) में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) रुझान में स्पष्ट जीत की ओर बढ़ती नजर आ रही है। बीजेपी कार्यकर्ता जश्न के मूड में नजर आने लगे हैं। एनडीए खेमे में भी जबरजस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। बिहार की राजधान पटना में बीजेपी दफ्तर के बाहर पार्टी कार्यकर्ता जमकर गुलाल उड़ाते और आतिशबाजी की। इस बीच लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने भी सोशल मीडिया एक्स पर एक ट्वीट किया है। चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि एक अकेला सब पर भारी। अपने ट्वीट में चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो भी शेयर की है। फोटो में पीएम मोदी चिराग पासवान को गले लगाते दिखाई नजर आ रहे हैं। 

वहीं चिराग पासवान ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर ढर सारी बधाई एवं शुभकामाएं दी है। उन्होंने कहा है कि यकीनन यह जीत प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, गृह मंत्री और इनके तमाम नेताओं की अथक मेहनता का परिणा है। विपक्षी दलों का गठबंधन, जो अपनी एकता दिखाने का प्रयास कर रहा था, उनके सनातन, महिला और दलिवत विरोधी सोच को राज्य के लोगों ने जवाब दिया है। जनता ने दिखा दिया कि प्रधानमंत्री, जो समावेशी राजनीति करते हैं और सबको साथ लेकर चलने का प्रयास करते हैं, उनके सामने विपक्षी दलों का गठबंधन और इनके नेता कहीं नहीं टिकते हैं।

इस बीच राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा अब यह तय हो गया है कि देश में आम जनमानस के बीच एक ही गारंटी चलती है, वह है मोदी सरकार का विकास। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलित, आदिवासी और गरीब तबकों के लिए जो काम किया, समाज के पिछड़ों तबको के लिए जो कल्याणकारी योजनाएं लागू किया, उन सभी योजनाओं का सीधा लाभ आम जनता को मिल रहा है।

वहीं बिहार पूर्व सीएम व हम संयोजक जीतन राम मांझी ने भी सोशल मीडिया एक्स पर एक शेयर पोस्ट किया है। अपने पोस्ट में जीतन राम मांझी ने लिखा है कि 'जीत के लिए जूनून चाहिए, आत्मविश्वास रगों में खूब चाहिए, ये आसमान भी आएगा जमी पर, बस इरादों में जीत की गूंज चाहिए. भाई नरेंद्र मोदी जी का जलवा है। भारत को बड़ी जीत की बधाई। हर एनडीए कार्यकर्ता को शुभकामनाएं। इंडिया वालों ने I.N.D.I.A गठबंधन को धूल चटा दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें