ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारछठ पर बिहार आए असम राइफल्स के जवान की हत्या, गला दबाकर हाथ और पैर भी तोड़े

छठ पर बिहार आए असम राइफल्स के जवान की हत्या, गला दबाकर हाथ और पैर भी तोड़े

दिवाली और छठ पूजा पर छुट्टी मनाने घर आए असम राइफल्स के जवान की बिहार के बेगूसराय में हत्या कर दी गई। मृतक समस्तीपुर जिले का रहने वाला था।

छठ पर बिहार आए असम राइफल्स के जवान की हत्या, गला दबाकर हाथ और पैर भी तोड़े
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,समस्तीपुरSat, 11 Nov 2023 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में छठ पर छुट्टी मनाने आए असम राइफल्स के जवान की हत्या कर दी गई है। जवान करुणेश कुमार उर्फ चुनचुन सिंह (32) की लाश बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना इलाके में गोधना गांव स्थित एनएच 28 के किनारे मिली। मृतक जवान समस्तीपुर जिले के विद्यापति नगर थाना इलाके के साहिट वृंदावन गांव का रहने वाला था। जवान की गला दबाकर हत्या की गई है। हाथ और पैर भी टूटे मिले हैं।

हत्या के विरोध में साहिट में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर शनिवार को आवागमन बाधित कर दिया। इधर, पहचान के बाद बछवाड़ा पुलिस ने विद्यापतिनगर थाना को घटना की सूचना दी। जिसके बाद विद्यापतिनगर थाना से परिजनों को हत्या की जानकारी मिली। 

विद्यापतिनगर थानाध्यक्ष फिरोज आलम ने बताया कि मृतक के गले में जख्म के निशान दिख रहे हैं। हाथ और पैर भी टूटा हुआ है। यह घटना बेगूसराय जिले में हुई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मिली जानकारी के अनुसार करूणेश कुमार उर्फ चुनचुन सिंह असम राइफल्स के जवान थे। वे दीपावली व छठ की छुट्टी में अपने गांव आए थे। 

परिजन ने बताया कि करुणेश कुमार शुक्रवार शाम अपनी बलेनो कार से घर से निकले थे। देर रात विद्यापतिनगर थाने की पुलिस से उनकी हत्या की जानकारी मिली। बताया गया है कि इस मामले में बछवाड़ा थाने की पुलिस ने शराब के एक धंधेबाज को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें