ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारAssam assembly election 2021: तेजस्वी ने खोले पत्ते, समान विचाराधारा वाले दलों से RJD करेगी गठबंधन

Assam assembly election 2021: तेजस्वी ने खोले पत्ते, समान विचाराधारा वाले दलों से RJD करेगी गठबंधन

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन कर असम में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। तेजस्वी यादव ने गुवाहाटी की अपनी पहली...

Assam assembly election 2021: तेजस्वी ने खोले पत्ते, समान विचाराधारा वाले दलों से RJD करेगी गठबंधन
गुवाहाटी पटना, हिन्दुस्तान टीमSat, 27 Feb 2021 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन कर असम में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। तेजस्वी यादव ने गुवाहाटी की अपनी पहली यात्रा के दौरान कहा कि वह पहले ही कांग्रेस से बात कर चुके हैं और गठबंधन को औपचारिक रूप देने के लिए एआईयूडीएफ के साथ बाद में बातचीत करेंगे। उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम समान विचाराधारा वाले दलों से बात कर रहे हैं। 

राजद नेता ने कहा कि कांग्रेस और एआईयूडीएफ के अलावा राजद अन्य छोटे दलों के संपर्क में भी है। उन्होंने कहा कि बिहार, पश्चिम बंगाल, झारखंड, ओडिशा और छत्तीसगढ़ के लगभग पांच फीसदी हिंदी भाषी लोग हैं। हमारे पास 11 सीटों पर ऐसे लोगों की संख्या काफी है, लेकिन हम केवल वहीं लड़ेंगे, जहां जीतने की संभावना अधिक हो। तेजस्वी ने आगे कहा कि वह भाजपा और उसके सहयोगियों के खिलाफ चुनाव प्रचार करने के लिए अन्य चुनाव वाले राज्यों पश्चिम बंगाल, केरल और पुडुचेरी भी जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें