ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारअशोक चौधरी ने समस्तीपुर को रिटर्न गिफ्ट का एडवांस में ऐलान किया, नीतीश सरकार कराएगी दो बड़े काम

अशोक चौधरी ने समस्तीपुर को रिटर्न गिफ्ट का एडवांस में ऐलान किया, नीतीश सरकार कराएगी दो बड़े काम

मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी ने चिराग पासवान की पार्टी के टिकट पर समस्तीपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा। इसका रिजल्ट आने से पहले ही मंत्री ने समस्तीपुर वालों को रिटर्न गिफ्ट देने का ऐलान कर दिया है

अशोक चौधरी ने समस्तीपुर को रिटर्न गिफ्ट का एडवांस में ऐलान किया, नीतीश सरकार कराएगी दो बड़े काम
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,समस्तीपुरFri, 17 May 2024 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री अशोक चौधरी ने समस्तीपुर के लोगों को लोकसभा चुनाव के बाद रिटर्न गिफ्ट देने का एडवांस में ही ऐलान कर दिया। उनकी बेटी शांभवी चौधरी लोजपा रामविलास के टिकट पर समस्तीपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं। समस्तीपुर में वोटिंग हो चुकी है लेकिन चुनाव का रिजल्ट 4 जून के बाद होगा। मंत्री अशोक चौधरी ने अभी से घोषमा कर दी है कि समस्तीपुर के शहरवासियों को 15 अगस्त से पहले जाम से मुक्ति मिल जाएगी। इसके लिए शहर में दो प्रमुख प्रोजेक्ट पर काम होंगे। संबंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी उन्होंने बात की है। 

मंत्री अशोक चौधरी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 में प्रचार-प्रसार के दौरान समस्तीपुर शहर के बारे में उन्हें जानने का मौका मिला। इस दौरान पता चला कि शहर में स्थित मुक्तापुर और भोला टॉकीज गुमटी पर आरओबी एवं बायपास सड़क के ना होने से यहां आए दिन जाम की बड़ी समस्या बनी रहती है। 

प्रशांत किशोर से मिले पप्पू यादव, लोकसभा चुनाव के बीच बिहार का सियासी पारा हाई

मंत्री ने कहा कि उनकी शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात हुई। इस दौरान उन्होंने समस्तीपुर के बारे में जानना चाहा, बातचीत के दौरान उन्हें वहां हो रही जाम की समस्या से अवगत कराया। 

चौधरी ने कहा, "7 निश्चय अंतर्गत शहरों को बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करने हेतु बहायपास और ओवरब्रिज आदि के निर्माण को प्राथमिकता दी जा रही है। सीएम नीतीश राज्य में समस्याओं के निपटारे को लेकर सदैव सजग रहे। आज भी उनसे मुलाकात बेहद सकारात्मक रही है, 15 अगस्त से पहले समस्तीपुर वासियों की बड़ी परेशानी के खात्मे की शुरुआत हो जाएगी।"