ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारआखिरी चरण में असदुद्दीन ओवैसी ने भी बिहार में झोंकी ताकत, काराकाट में बोले- लालू ने मुसलमानों को लूटा

आखिरी चरण में असदुद्दीन ओवैसी ने भी बिहार में झोंकी ताकत, काराकाट में बोले- लालू ने मुसलमानों को लूटा

बिहार के काराकाट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर घेरा।

आखिरी चरण में असदुद्दीन ओवैसी ने भी बिहार में झोंकी ताकत, काराकाट में बोले- लालू ने मुसलमानों को लूटा
aimim chief asaduddin owaisi
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,सासारामSat, 25 May 2024 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें एवं आखिरी चरण में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी बिहार में पूरी ताकत झोंक दी। ओवैसी ने शनिवार को काराकाट लोकसभा सीट से पार्टी की प्रत्याशी प्रियंका चौधरी के समर्थन में रोहतास जिले के नासरीगंज में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर मुसलमानों को लूटने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीजेपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को भी घेरा।

ओवैसी ने नासरीगंज के उच्च विद्यालय के खेल मैदान में एआईएमआईएम प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लालू यादव ने एमवाई बनाकर मुसलमानों को सिर्फ लूटने और उनका वोट लेने का काम किया है। मुसलमान का वोट हासिल कर उन्होंने सिर्फ अपने दोनों बेटे, बेटी एवं दामाद को सत्ता में बैठने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नफरत फैला रहे हैं। वो सिर्फ हिन्दू-मुस्लिम के बीच नफरत फैलाकर देश पर राज कर रहे हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के दौरान हमारे मजदूर भाई-बहन काफी दूर-दूर से पैदल चलकर आए। क्या इसी के लिए आपको भगवान ने पैदा किया है। जो भी प्रधानमंत्री बने उन्होंने देश पर कोई एहसान नहीं किया और आज मोदी गलतफहमी के शिकार हैं। एआईएमआईएम अध्यक्ष ने कहा की मोदी ने देश पर कोई एहसान नहीं किया बल्कि देश ने आपको प्रधानमंत्री बना कर एहसान किया है। 

पीएम मोदी बोले- एग्जिट पोल शुरू हो गया है, इंडी गठबंधन ईवीएम का रोना रोने लग गया है

ओवैसी ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एआईएमआईएम की प्रत्याशी प्रियंका चौधरी के समर्थन में पतंग छाप पर मत देने और संसद में भेजने के लिए आग्रह किया। इसके पूर्व सड़क मार्ग से उनका काफिला नासरीगंज-दाउदनगर मोड़ से पोस्टल रोड, मेन रोड, थाना मोड होते हुए खेल मैदान में पहुंचा। जहां एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने देखो-देखो कौन आया, शेर आया शेर आया का नारा बुलंद किया।

मौके पर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमाम, राष्ट्रीय प्रवक्ता आदिल हसन, जनरल सेक्रेटरी मोहम्मद आफताब, काराकाट प्रत्याशी प्रियंका चौधरी, गांधी चौधरी, सऊद आलम, नीतीश चौधरी, मो. आमिर खान, मो. नौसाद खान, रामदुलारी देवी समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।