ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारArariya News: जमीन विवाद में अधेड़ को चाकू से गोद डाला, पिता को बचाने आया बेटा हुआ बेहोश

Arariya News: जमीन विवाद में अधेड़ को चाकू से गोद डाला, पिता को बचाने आया बेटा हुआ बेहोश

अररिया जिले के ताराबाड़ी थाना क्षेत्र की बटूरबाड़ी पंचायत के अलीभाग में सोमवार की रात पूर्व से चल रहे भूमि विवाद में एक अधेड़ की चाकू से हमला ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी गयी। जबकि मारपीट की घटना में...

Arariya News: जमीन विवाद में अधेड़ को चाकू से गोद डाला, पिता को बचाने आया बेटा हुआ बेहोश
अररिया हिन्दुस्तान टीमTue, 03 Aug 2021 07:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अररिया जिले के ताराबाड़ी थाना क्षेत्र की बटूरबाड़ी पंचायत के अलीभाग में सोमवार की रात पूर्व से चल रहे भूमि विवाद में एक अधेड़ की चाकू से हमला ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी गयी। जबकि मारपीट की घटना में मृतक अब्दुल रज्जाक (52) के पुत्र मो सद्दाम बेहोश हो गया। ताराबाड़ी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

अलीभाग के अब्दुल रज्जाक व एकलाख आदि के बीच बासोबास की जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा है। इस मामले में दोनों पक्षों के बीच  कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है। ग्रामीण पंचों ने मामले को सुलझाने के लिए कई बार पंचायती भी की थी। इधर एक सप्ताह पूर्व भी पंचायती हुई थी। थी। इसी बीच सोमवार को मृतक के पुत्र दवा दुकानदार सद्दाम ने बकाया राशि की मांग एकलाख से की। तकादा एकलाख को नागवार लगा और उसने करीब एक दर्जन लोगों के साथ मृतक के घर पर धावा बोल दिया। 

सद्दाम के ऊपर जानलेवा हमला करने पर बीच बचाव में उसके पिता अब्दुल रज्जाक पर हमलावरों ने चाकू से प्रहार कर दिया। चाकू उसके गर्दन में लगी और वह गम्भीर रूप जख्मी होकर जमीन पर गिर गया। परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया ले जा ही रहा था कि रास्ते में मौत हो गई। 

मौके पर पहुंची ताराबाड़ी पुलिस ने आरोपी एकलाख, उनके छोटे भाई महमूद सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी के परिवार के अन्य सदस्य घर छोड़ कर फरार हो गये हैं। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही मृतक के घर मे कोहराम मच गया। थानेदार अजित चौधरी ने बताया कि मामले में एकलाख, महमूद सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर  पूछताछ की जा रही है। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें