ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअररिया: प्रशिक्षु एसएसबी जवान ने की आत्महत्या, बाथरूम में गमछा से बनाया फंदा

अररिया: प्रशिक्षु एसएसबी जवान ने की आत्महत्या, बाथरूम में गमछा से बनाया फंदा

बथनाहा के एसएसबी 56वीं बटालियन कैंप में गुरुवार की शाम एक प्रशिक्षु जवान ने गले में गमछी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक रविन्द्र कुमार (25) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के भाननगर निवासी...

अररिया: प्रशिक्षु एसएसबी जवान ने की आत्महत्या, बाथरूम में गमछा से बनाया फंदा
फारबिसगंज (अररिया)। निज संवाददाताThu, 16 Sep 2021 10:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बथनाहा के एसएसबी 56वीं बटालियन कैंप में गुरुवार की शाम एक प्रशिक्षु जवान ने गले में गमछी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक रविन्द्र कुमार (25) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के भाननगर निवासी केशव राम का पुत्र था। रविन्द्र ने 20 अप्रैल 2021 को बथनाहा एसएसबी कैंप में योगदान दिया था। यहां वह प्रशिक्षण ले रहा था। घटना के बाद कैंप में हड़कंप मचा हुआ है।

जवानों ने बताया कि गुरुवार शाम रविन्द्र बाथरूम गया जहां गमछी की मदद से एग्झॉस्ट फैन से लटक कर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या के बाद कैम्प में अफरातफरी मच गयी। उसने आत्महत्या क्यों की और इसका अब तक खुलासा नहीं हो सका है।

घटना की पुष्टि करते हुए एसएसबी 56 वीं बटालियन के प्रभारी सेनानायक एमकेएस मुंडा ने कहा कि घटना को लेकर वे लोग काफी व्यथित हैं। अभी इसकी जानकारी दे पाना उनके लिए मुश्किल है । हालांकि बथनाहा थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने बताया कि आत्महत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। रात होने के कारण शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। थानाध्यक्ष ने कहा कि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें