ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअररिया: लापता किशोर की गला रेतकर हत्या, रेलवे ब्रिज के पास मिली लाश

अररिया: लापता किशोर की गला रेतकर हत्या, रेलवे ब्रिज के पास मिली लाश

बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर दक्षिण गांव लापता 15 वर्षीय किशोर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार की दोपहर घर से करीब छह किमी दूर नरपतगंज थाना क्षेत्र...

अररिया: लापता किशोर की गला रेतकर हत्या, रेलवे ब्रिज के पास मिली लाश
अररिया हिन्दुस्तान टीमSun, 20 Jun 2021 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर दक्षिण गांव लापता 15 वर्षीय किशोर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार की दोपहर घर से करीब छह किमी दूर नरपतगंज थाना क्षेत्र के पलासी स्थित निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज के पास से किशोर शव रामद किया गया। आपसी रंजिश में किशोर की गला रेतकर हत्या की गई थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने शनिवार को ही दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। हत्या में और कई लोगों की शामिल होने की बात सामने आ रही है। घटना के बाद से ही गांव में तनाव बना हुआ है और स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व शुक्रवार की देर शाम रामपुर दक्षिण वार्ड संख्या नौ निवासी नजीर मंसूरी का 15 वर्षीय बेटा साहेब मंसूरी लापता हो गया था। शनिवार को घर के बगल स्थित मुख्य सड़क किनारे झोपड़ी से किशोर की चप्पल व खून के धब्बे मिलने से परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई थी। घटना की सूचना पर शनिवार को डीएसपी रामपुकार सिंह, थानाध्यक्ष एनके यादवेन्दु पुलिस बल के साथ पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की और गांव के ही वार्ड संख्या छह निवासी सद्दाम पिता बुधन को गिरफ्तार किया। फिर शाम में मुस्तकीम को दबोचा। 

डीएसपी रामपुकार सिंह एवं थानाध्यक्ष एनके यादवेन्दू द्वारा पहले मोबाइल टावर व सीडीआर का सहारा लिया गया फिर दोनों से कड़ी पूछताछ की गई। पुलिस ने जब थोड़ी सख्ती बरती तो दोनों टूट गए और हत्या की बात कबूल ली। दोनों की निशानदेही पर रविवार को डीएसपी एवं थानाध्यक्ष ने नरपतगंज के पलासी स्थित निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज के समीप झाड़ी सें शव को बरामद कर लिया। इस मामले में डीएसपी ने कहा कि बालक के गायब होने की सूचना पर जब घटनास्थल पर पहुंचे तो चप्पल और खून का निशान देख हत्या की आशंका प्रबल हो गई। 

लोगों से पूछताछ के दौरान गिरफ्तार दोनों लड़कों के साथ साहेब को अंतिम बार देखने की बात सामने आई। शुक्रवार की रात ही किशोर की हत्या कर बोरे में लेकर पलासी के रेलवे ब्रिज के पास शव को ठिकाने लगा दिया गया था। डीएसपी ने कहा कि इस हत्याकांड में और लोग शामिल हैं, यह पता लगाया जा रहा है। डीएसपी ने कहा कि इन लोगों के स्मैक का सेवन करने की बात सामने आ रही है। स्मैक के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया गया है। मृतक परिजनों ने शव की पहचान कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें