DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › आरा: नहाने के दौरान 9 और 10 साल के बच्चों की डूबकर दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
बिहार

आरा: नहाने के दौरान 9 और 10 साल के बच्चों की डूबकर दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

लाइव हिन्दुस्तान,आराPublished By: Sudhir Kumar
Tue, 28 Sep 2021 05:12 PM
आरा: नहाने के दौरान 9 और 10 साल के बच्चों की डूबकर दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

आरा में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। घटना नगर थाना क्षेत्र की है। बच्चे बरबहतरा पुल के पास नदी में नहा रहे थे। इसी दौरान गहरे पानी में दोनों बच्चे डूब गए। गोताखोरों की टीम शवों की  तलाश कर रही है। मृतकों की पहचान कसाब टोला निवासी मोहम्मद मुर्तजा के 9 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शाहबाज उर्फ गोलू और स्वर्गीय मोहम्मद गुड्डू के 10 वर्षीय पुत्र मोहम्मद तनवीर के रूप में हुई है। 

नदी पर मौजूद उसके दोस्त याकूब ने बताया की तनवीर और शहवाज एक और दोस्त आसिफ के साथ नदी में नहा रहे थे। वह कपड़ा लेकर सीढियों पर बैठा था। अचानक तनवीर और शाहबाज डूब गए। उसने चिल्लाना शुरू किया तो मौके पर भीड़ जुट गई। लोगों ने दोनो की नदी में काफी तलाश की लेकिन कामयाबी नही मिली। शहबाज की मां रेहाना खातून ने बताया कि शहवाज अपने दोस्तों के साथ गली में खेल रहा था। कब वह नदी पर पहुंच गया इसकी जानकारी नहीं लगी।  

स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर थाना अध्यक्ष शंभू भगत दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।  थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम को शव की तलाश के लिए बुलाया गया है। इस घटना से दोनों परिवारों में हाहाकार मच गया है। दोनो बच्चों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

संबंधित खबरें