ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकांग्रेस का DNA हिंदू विरोधी; सोनिया-खरगे के रामलला प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने पर गिरिराज सिंह का हमला

कांग्रेस का DNA हिंदू विरोधी; सोनिया-खरगे के रामलला प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने पर गिरिराज सिंह का हमला

रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं के शामिल नहीं के होने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने सोनिया-खरगे को घेरा कहा है। और कहा कि कांग्रेस के डीएनए में ही हिंदूब विरोधी परंपरा है।

कांग्रेस का DNA हिंदू विरोधी; सोनिया-खरगे के रामलला प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने पर गिरिराज सिंह का हमला
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 13 Jan 2024 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा पर जारी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। जहां कांग्रेस इस आयोजन को राजनीतिक करार दे रही है। और इसका बहिष्कार कर रही है। वहीं अब बीजेपी ने कांग्रेस को हिंदू विरोधी करार दिया है। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज ने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में ही हिंदू विरोधी परंपरा रही है।

गिरिराज सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट ने सोनिया गांधी को भी निमंत्रण भेजा है, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को भी निमंत्रण भेजा था। लेकिन ये लोग नहीं जा रहे हैं । क्योंकि ये हिंदू विरोधी रहे हैं। आज से नहीं बरसो से हैं। नेहरू जी ने सोमनाथ मंदिर के पुनर्निमाण में तत्कालीन मुख्यमंत्री की भी क्लास ली थी। हमारे राजेंद्र बाबू जो प्रथम राष्ट्रपति थे। उनको भी मना किया। क्योंकि नेहरू कहते थे कि मैंवाई डिफॉल्ट हिंदू हूं। और हिंदू विरोधी ये परंपरा उनके डीएनए में है।

आपको बता दें कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने  पत्र जारी कर इस बात का ऐलान किया है कि कांग्रेस और उसके नेता राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे। कांग्रेस अध्यक्ष मल्किार्जुन खरगे खुद इस समारोह में शामिल नहीं होने का ऐलान कर चुके है। और इस धार्मिक आयोजन को राजनीतिक आयोजन करार दे चुके हैं। जिसको लेकर बीजेपी लगातार बीजेपी पर हमलावर है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने भी नाम लिए बिना कहा कि जो लोग रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्यौता मिलने के बाद भी इसका बहिष्कार कर रहे हैं। उनका फैसला राम भक्त जनता करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें