ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबिहारः एक दिन में दो युवकों की संदिग्ध मौत, समस्तीपुर में जहरीली शराब कांड की आशंका

बिहारः एक दिन में दो युवकों की संदिग्ध मौत, समस्तीपुर में जहरीली शराब कांड की आशंका

समस्तीपुर में लगातार 2 युवकों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। मंगलवार को चकमेहसी-बख्तियार में विक्रम कुमार की संदिग्ध स्थिति में मौत के बाद आज उसी गांव के राहुल की भी मौत हो गयी।

बिहारः एक दिन में दो युवकों की संदिग्ध मौत, समस्तीपुर में जहरीली शराब कांड की आशंका
Abhishek Mishraलाइव हिन्दुस्तान,समस्तीपुरWed, 17 Aug 2022 10:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, लेकिन राज्य में शराब पीने का सिलसिला थम नहीं रहा।समस्तीपुर में एक ही दिन में 2 युवकों की मौत का मामला सामने आया है। समस्तीपुर जिले के चकमेहसी के हजपुरवा पंचायत अंतर्गत वार्ड 8 बख्तियारपुर गांव निवासी भिखारी सहनी के पुत्र राहुल की मौत भी इलाज के दौरान मंगलवार रात करीब 11:30 में हो गई। संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवक की मौत से गांव में सन्नाटा पसर गया है। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस प्रशासन ने पोस्टमार्टम के बाद राहुल का शव परिजनों को सौप दिया जिसके बाद बुधवार सुबह परिजनों ने उसका दाह संस्कार कर दिया।
मंगलवार को विक्रम कुमार की संदिग्ध स्थिति में मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ था। राहुल की मौत के बाद गांव में डर का माहौल बन गया है। आशंका लगायी जा रही है कि जहरीली शराब से दोनों मौते हुई हैं। हालांकि जहरीली शराब कांड की पुष्टि नहीं हुई है। 

नहीं थम रहा जहरीली शराब का सिलसिला
 बीते दिनों सारण और वैशाली में जहरीली शराब कांड में 13 लोगों की मौत हो गई थी। सारण के मढ़ौरा और भेल्दी में 7 लोगों की मौत का मामला काफी गर्म हुआ था। इसे लेकर जमकर राजनीति भी हुई थी। विपक्षी दलों ने सरकार की शराबबंदी नीति पर काफी सवाल उठाए थे। वैशाली के सहदेई में तीन लोगों की मौत शराब पीने के बाद हो गई थी। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बार 15 अगस्त को शराबबंदी पर अपना सन्देश दिया है। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बार 15 अगस्त को शराबबंदी पर अपना सन्देश दिया है। 

epaper