ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव का एक और बड़ा ऐलान, कहा- सरकार बनी देश को बेरोजगारी से आजादी दिलाएंगे

तेजस्वी यादव का एक और बड़ा ऐलान, कहा- सरकार बनी देश को बेरोजगारी से आजादी दिलाएंगे

Bihar Lok Sabha Elections 2024:तेजस्वी ने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की केंद्र में सरकार बनेगी तो 15 अगस्त को देश को बेरोजगारी से आजादी मिलेगी। उस दिन एक करोड़ बेराजगार युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

तेजस्वी यादव का एक और बड़ा ऐलान, कहा- सरकार बनी देश को बेरोजगारी से आजादी दिलाएंगे
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,जमुईWed, 17 Apr 2024 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: जमुई जिले के खैरा और चकाई तथा बांका जिले के बाराहाट व धोरैया में बुधवार को नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया। तेजस्वी ने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की केंद्र में सरकार बनेगी तो 15 अगस्त को देश को बेरोजगारी से आजादी मिलेगी। उस दिन एक करोड़ बेराजगार युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि 17 साल की एनडीए सरकार ने जिस काम को पूरा नहीं किया उन्होंने 17 महीने में किया है। जिस 17 महीने में 5 लाख नौकरियां दी। अगर चाचा नहीं पलटे होते तो 10 लाख नौकरियां और देते। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हटने के बाद पेपर लीक होने लगा। 

भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय देश में संविधान बदलने की तैयारी चल रही है। मोदी सरकार मुद्दों से जनता को भड़काना चाहती है। देश में बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी क़े साथ साथ विशेष राज्य का दर्जा, शिक्षा, चिकित्सा का मुद्दा बरकरार है। वीआईपी के मुकेश सहनी ने लोगों से कहा किया आज यह चुनाव देश में संविधान बचाओ की लड़ाई के लिए लड़ा जा रहा है।

वही अब्दुल बारीक सिद्दीकी ने भी कहा कि आज बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बने आदर्श को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जो जनता अगर चाहे तो कभी सफल नहीं होगा। तेजस्वी यादव ने कहा की हम मुद्दे की बात करते हैं मोदी की नहीं। मोदी जी इतना झूठ बोलते हैं कि गोबर को भी हलवा बता देते हैं। कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार बनती है तो एक करोड़ नौकरी, 200 यूनिट बिजली फ्री, 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। मौके पर महागठबंधन के कई नेता मौजूद थे।