ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारराजद नेता की हत्या करने वाला अंकित धराया, विरोधियों को फंसाने  के लिए ने वारदात को दिया था अंजाम

राजद नेता की हत्या करने वाला अंकित धराया, विरोधियों को फंसाने  के लिए ने वारदात को दिया था अंजाम

बता दें कि गोपालगंज में गुरुवार देर रात एक मोटरसाइकिल सवार तीन हमलावरों ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता डॉक्‍टर राम इकबाल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव

राजद नेता की हत्या करने वाला अंकित धराया, विरोधियों को फंसाने  के लिए ने वारदात को दिया था अंजाम
लाइव हिंदुस्तान,पटनाTue, 17 May 2022 01:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गोपालगंज जिले के राजघाट में हुए राजद नेता व छात्र राजद के प्रमंडलीय प्रभारी डॉ राम इकबाल यादव हत्याकांड का पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया है। मामले में आरोपित अंकित यादव को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कारतूस और खून लगा कपड़ा भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार विरोधियों को फंसाने  के लिए अंकित ने वारदात को अंजाम दिया था। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया।

बता दें कि गोपालगंज में गुरुवार देर रात एक मोटरसाइकिल सवार तीन हमलावरों ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता डॉक्‍टर राम इकबाल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राज्य में मौजूदा कानून व्यवस्था की स्थिति पर नीतीश कुमार सरकार से सवाल उठाया है।

पुलिस ने कहा कि अज्ञात अपराधियों ने शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे आरजेडी नेता और तेजस्‍वी यादव के करीबी डॉक्‍टर राम इकबाल यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस घटना में राजद नेता की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें