ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबिहार:अंजनी कुमार सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने सीएम सलाहकार

बिहार:अंजनी कुमार सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने सीएम सलाहकार

मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को उनके सेवानिवृत्ति के अगले दिन मुख्यमंत्री का परामर्शी (नीति एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन) नियुक्त किया गया। शुक्रवार की शाम को मंत्रिमंडल सचिवालय ने इसकी अधिसूचना जारी कर...

बिहार:अंजनी कुमार सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने सीएम सलाहकार
Mohanलाइव हिन्दुस्तान टीम,पटनाSat, 02 Jun 2018 07:31 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को उनके सेवानिवृत्ति के अगले दिन मुख्यमंत्री का परामर्शी (नीति एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन) नियुक्त किया गया। शुक्रवार की शाम को मंत्रिमंडल सचिवालय ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी। अंजनी सिंह को राज्य मंत्री का दर्जा और सुविधाएं प्राप्त होंगी। अंजनी कुमार सिंह गुरुवार को रिटायर हुए थे। 

विभाग द्वारा जारी अधिसूचना में कहा गया है कि राज्य के सर्वांगीण विकास से संबंधित नीतियों, संकल्पों और कार्यक्रमों का कार्यान्वयन निर्धारित समय में करने और लक्ष्यों की प्राप्ति में मुख्यमंत्री को परामर्श और सहयोग देना इनका दायित्व होगा। 

जोकीहाट उपचुनाव: जेडीयू महासचिव त्यागी बोले-जिन्ना पर गन्ना भारी दिखा

इसके अलावा समय-समय पर राज्य के विकास से संबंधित नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों और उनके कार्यान्वयन से संबंधित अन्य दायित्व भी उन्हें सौंपे जा सकेंगे। इनका नियंत्री विभाग मंत्रिमंडल सचिवालय होगा। पदभार ग्रहण करने की तिथि से अगले आदेश तक वे इस पद पर रहेंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग और बिहार विकास मिशन कार्यालय में श्री सिंह का कक्ष होगा। 

जोकीहाट उपचुनाव:10वीं बार सीट पर 'तस्लीमुद्दीन'परिवार का कब्जा

epaper