ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलव मैरिज से गुस्साए पिता का बेटी पर जानलेवा हमला, कोचिंग से भागकर की थी शादी; लड़की SKMCH में भर्ती

लव मैरिज से गुस्साए पिता का बेटी पर जानलेवा हमला, कोचिंग से भागकर की थी शादी; लड़की SKMCH में भर्ती

जूही ने बताया कि कोचिंग में सोनू नामक युवक से उसे प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। एक जाति से नहीं होने के कारण परिवार के लोग शादी के खिलाफ। छह माह पहले दोनों ने भाग कर शादी कर ली थी।

लव मैरिज से गुस्साए पिता का बेटी पर जानलेवा हमला, कोचिंग से भागकर की थी शादी; लड़की SKMCH में भर्ती
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,मुजMon, 15 Jan 2024 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेटी के लव मैरिज से नाराज एक पिता ने उसे पर धारदार हथियार से काटकर मारने की कोशिश की। बेटी ने कोचिंग से भाग कर शादी कर ली थी। पूरा परिवार इससे बहुत गुस्से में था। रविवार की शाम पिता ने बहाा बनाकर उसे घर पर बुलाया और जान लेने की नीयत से धारदार हथियार से वार कर दिया। पति के साथ भाग कर पीड़ित जूही ने अपनी जान बचाई। घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के वासुदेव छपरा गांव की है। 

पीड़िता जूही कुमारी का इलाज मुजफ्फरपुर स्थित स्क मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में चल रहा है। इससे पहले लोकल डॉक्टर से उसका इलाज कराया गया जहां से उसे रेफर कर दिया गया था। जूही ने बताया कि कोचिंग में पढ़ने जाती थी। वहीं सोनू नामक युवक से उसे प्यार हो गया।  मिलते जुलते और बात करते हुए दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और शादी करने का मन बना लिया। लेकिन एक जाति से नहीं होने के कारण परिवार के लोग शादी के खिलाफ हो गए। प्यार को मंजिल तक पहुंचाने के लिए  6 माह पहले दोनों ने भाग कर शादी कर ली थी। दोनों घर से अलग रह रहे थे।

इसे भी पढ़ें- Video: पदाधिकारियों के ठुमके से गुलजार हुआ मंदार महोत्सव,  SDM समेत कई अफसर करने लगे डांस 
 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को जूही को पिता ने पढ़ाई लिखाई का डॉक्यूमेंट देने के बहाने अपने घर बुलाया। वह अपने पति सोनू के साथ गई। सोनू ने बताया कि दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया। जुही के पिता ने दोनों को धारदार हथियार से काटने की कोशिश की। यह देखकर दोनों जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इस बीच पिता के हमले से जूही जख्मी हो गई। सोनू भाग कर बाहर निकला और शोर मचाया तो आसपास के लोग जुट गए। उसके बाद उनकी जान बच गई। एसकेएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है। मेडिकल ओपी पुलिस उसे सुरक्षा दे रही है। मेडिकल ओपी प्रभारी ने बताया है कि लड़की का फर्ज बयान लिया जाएगा और आगे की कार्रवाई होगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें