ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअनंत सिंह की हालत खराब, स्ट्रेचर पर कोर्ट में किया गया पेश, AK-47 मामले में नहीं दर्ज हुआ RJD विधायक का बयान

अनंत सिंह की हालत खराब, स्ट्रेचर पर कोर्ट में किया गया पेश, AK-47 मामले में नहीं दर्ज हुआ RJD विधायक का बयान

एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी के मामले में सोमवार को एमपी-एमएलए के विशेष कोर्ट में बीमार मोकामा विधायक अनंत कुमार सिंह को पेश किया गया। बेऊर जेल से डॉक्टरों की टीम के साथ पटना पुलिस एंबुलेंस से...

अनंत सिंह की हालत खराब, स्ट्रेचर पर कोर्ट में किया गया पेश, AK-47 मामले में नहीं दर्ज हुआ RJD विधायक का बयान
पटना, हिन्दुस्तान टीमMon, 15 Mar 2021 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी के मामले में सोमवार को एमपी-एमएलए के विशेष कोर्ट में बीमार मोकामा विधायक अनंत कुमार सिंह को पेश किया गया। बेऊर जेल से डॉक्टरों की टीम के साथ पटना पुलिस एंबुलेंस से उन्हें कोर्ट लायी। जहां बीमार होने के कारण उन्हें स्ट्रेचर पर लिटाकर विशेष न्यायाधीश त्रिलोकी दूबे के समक्ष पेश किया गया। 

विशेष न्यायाधीश के पूछने पर साथ आयी डॉक्टरों की टीम ने कोर्ट को बताया कि विधायक अनंत सिंह की तबीयत काफी खराब है। उनका इलाज चल रहा है। उनका इलाज पहले पीएमसीएच में हुआ। कई दिनों से उनका इलाज बेऊर जेल के हॉस्पिटल में चल रहा है। 

विधायक अनंत सिंह के वकील सुनील कुमार ने बताया कि विधायक अनंत सिंह के लीवर में इंफेक्शन हो गया है। इसके चलते सोमवार को उनका बयान कोर्ट में दर्ज नहीं हो सका। इसके बाद विशेष न्यायाधीश ने विधायक का बयान दर्ज करने के लिए 23 मार्च की अगली तिथि निर्धारित कर वापस बेऊर जेल भेज दिया। 

बेऊर जेल से मोकामा विधायक अनंत सिंह को दोपहर में कोर्ट परिसर में लाया गया था। पेशी के दौरान पटना पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी। पीरबहोर थानेदार समेत कई पुलिस पदाधिकारी कोर्ट परिसर में नजर आए। वहीं उनके समर्थक भी कोर्ट के पास मौजू थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें