ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारआनंद मोहन के एक वोट से वाजपेयी सरकार बच जाती, लालू ने हरवा दिया; शिवहर में गरजीं लवली आनंद

आनंद मोहन के एक वोट से वाजपेयी सरकार बच जाती, लालू ने हरवा दिया; शिवहर में गरजीं लवली आनंद

शिवहर से जेडीयू प्रत्याशी लवली आनंद ने कहा कि उनके पति आनंद मोहन के एक वोट से अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार बच जाती, लेकिन आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उन्हें हरवा दिया था।

आनंद मोहन के एक वोट से वाजपेयी सरकार बच जाती, लालू ने हरवा दिया; शिवहर में गरजीं लवली आनंद
lovely anand sheohar
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,मोतिहारीWed, 15 May 2024 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के शिवहर से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मोतिहारी में जनसभा में मंच से लवली आनंद ने कहा कि लालू यादव ने उनके साथ छल किया। आनंद मोहन के एक वोट से अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार बच जाती, लेकिन लालू ने गड़बड़ करके उन्हें 700 वोटों से हरा दिया था। 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शिवहर से जेडीयू प्रत्याशी लवली आनंद के समर्थन में जनसभा करने बुधवार को पूर्वी चंपारण पहुंचे। इस सभा में लवली आनंद ने कहा कि सबसे पहले वह वैशाली से लोकसभा का चुनाव जीती थी, उस समय बिहार में लालू यादव का डंका बजता था। तब भी उन्होंने भारी बहमुत से जीत हासिल की थी। 

लवली आनंद ने कहा कि इससे उनके परिवार की लोकप्रियता बढ़ गई और लालू यादव ने उनकी फैमिली को फंसा दिया। आनंद मोहन को जेल भेज दिया गया। वे जेल में रहते हुए भी शिवहर से दो बार सांसद चुने गए। क्योंकि जनता ने हमारा साथ दिया।

लवली आनंद ने 2005 के बाद नहीं जीता कोई चुनाव, भाभीजी फिर मैदान में

उन्होंने कहा कि हमारे साथ बहुत घेराबंदी हुई, लेकिन आज परिस्थितियां अनुकूल हैं। लवली ने कहा कि चेतन आनंद ने भी एनडीए सरकार को बिहार में बचाने का काम किया है। 16 साल से आनंद मोहन जेल में थे तो वह चंपारण की धरती से पदयात्रा करके जनता के बीच गईं। कभी किसान रैली तो कभी कुछ किया। आज मोदी और नीतीश जैसे चेहरे हैं। 

लवली आनंद ने आगे कहा कि जंगलराज में हमने बहुत कुर्बानी दी। जब से नीतीश कुमार ने सत्ता संभाली, बहुत विकास हुआ है। महिलाओं को आरक्षण मिला। रोड और पुल बने। मोदी सरकार में भी महिलाओं के हित में कई काम हुए। लालटेन युग में कोई सुरक्षित नहीं था। हत्या, लूट, अपहरण का बोलबाला था। लोग सुबह निकलते थे, शाम में वापस आएंगे या नहीं, कोई गारंटी नहीं होती थी। नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार और देश आगे बढ़ रहा है।