DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारअमिताभ बच्चन ने अशुद्ध हिंदी पर जताया खेद, बिहार के फैन ने फेसबुक वॉल पर किया था कमेंट

अमिताभ बच्चन ने अशुद्ध हिंदी पर जताया खेद, बिहार के फैन ने फेसबुक वॉल पर किया था कमेंट

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,पटना Ajay Singh
Tue, 19 Oct 2021 09:07 AM
अमिताभ बच्चन ने अशुद्ध हिंदी पर जताया खेद, बिहार के फैन ने फेसबुक वॉल पर किया था कमेंट

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक पोस्ट पर अशुद्ध हिंदी को लेकर एक प्रशंसक द्वारा कमेंट किए जाने पर माफी मांगी है। बिग बी ने इसे बड़ी सहजता से लेते हुए कहा है कि जो हुआ्, उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। मैं सुधार करूंगा।

दरअसल, पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के नंदगोला के रहने वाले राजेश पांडे ने दुर्गा पूजा पर बिग बी द्वारा अपने फेसबुक वाल पर दशहरा की बधाई में दशहरा के बदले दशहैरा लिखा था। इस पर राजेश ने उनके वाल पर कमेंट किया था कि आप खुदा गवाह फिल्म के एक सीन में पेशेवर मुजरिम की जगह पेशावर मुजरिम बोलते नजर आए। आप एक महान कवि के पुत्र हैं। दशानन की हार से बना है दशहरा, ना की दशहेरा। बिग बी और उनके प्रशंसक के बीच हुआ कमेंट तेजी से ट्रोल करने लगा। इधर बिग बी ने भी इसके लिए खेद जताया।

राजेश बताते हैं कि अमिताभ बच्चन के फेसबुक पोस्ट संख्या 3092 दशहरा को दशहेरा लिख दिया गया था। इस पर उन्‍होंने अपनी टिप्‍पणी में अमिताभ बच्चन का ध्यान इस ओर दिलाते हुए लिखा कि दशानन की हार से बना है दशहरा ना कि दशहेरा। राजेश की इस शिकायत पर महानायक अमिताभ बच्‍चन ने हैंड फोल्डेड इमोजी के साथ खेद जताया है। उन्‍होंने गलती पर ध्‍यान दिलाने के लिए राजेश के प्रति आभार भी जताया। उन्‍होंने लिखा- जो गलत हुआ उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। मैं सुधार करूंगा मेरा इस ओर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। वे इस प्‍लेटफार्म पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब भी देते हैं। बहरहाल, बालीवुड के शहंशाह की इस विनम्रता से राजेश और अन्‍य प्रशंसक एक बार फिर उनके कायल हो गए हैं। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें