ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपीएम मोदी के बाद पटना में रात रुकेंगे अमित शाह, चुनाव के बीच गृह मंत्री का पांचवां बिहार दौरा

पीएम मोदी के बाद पटना में रात रुकेंगे अमित शाह, चुनाव के बीच गृह मंत्री का पांचवां बिहार दौरा

लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का यह पांचवां बिहार दौरा है। शाह बुधवार रात पटना में ही रुकेंगे। गुरुवार को सीतामढ़ी और मधुबनी में चुनावी रैली करेंगे।

पीएम मोदी के बाद पटना में रात रुकेंगे अमित शाह, चुनाव के बीच गृह मंत्री का पांचवां बिहार दौरा
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 15 May 2024 07:33 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बिहार की राजधानी पटना में रात रुकेंगे। शाह बुधवार रात को पटना आएंगे। उनका रात्रिविश्राम पटना में ही होगा। इसके बाद गुरुवार 16 मई को उनकी राज्य में दो जगहों पर सभाएं हैं। वे सीतामढ़ी और मधुबनी में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां कर चुनाव प्रचार करेंगे। लोकसभा चुनाव के बीच गृह मंत्री का यह पांचवां बिहार दौरा होगा।

जानकारी के मुताबिक अमित शाह बुधवार को पश्चिम बंगाल, ओडिशा और बिहार दौरे पर रहेंगे। सुबह 11 बजे उनकी पश्चिम बंगाल के हुगली में जनसभा प्रस्तावित है। इसके बाद शाह दोपहर 2 बजे ओडिशा के गंजम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। शाम में उनका कटक में रोड शो है। इसके बाद यहां से वे पटना पहुंचेंगे। 

अमित शाह का बुधवार रात करीब 9 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचने का कार्यक्रम है। एयरपोर्ट से सीधे वे मौर्य होटल जाएंगे। यहां प्रदेश भाजपा के प्रमुख नेताओं के साथ उनकी बैठक हो सकती है। शाह मौर्य होटल में ही रात्रिविश्राम करेंगे। इसके बाद गुरुवार को सीतामढ़ी और मधुबनी में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

पटना का प्यार पाकर गदगद हुए पीएम मोदी, सोशल मीडिया पर शेयर किए पांच पोस्ट

पीएम मोदी ने भी पटना में किया रात्रिविश्राम
लोकसभा चुनाव के दौरान हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पटना में रात रुके। पीएम मोदी ने दो दिवसीय बिहार दौरे के दौरान पटना में रोड शो किया। इसके बाद राजभवन में रात्रिविश्राम किया। अगले दिन सुबह पटना साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद उन्होंने हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और छपरा में चुनावी रैलियों को संबोधित किया था। 

अमित शाह का पांचवां बिहार दौरा
लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का यह पांचवां बिहार दौरा होगा। इससे पहले वे औरंगाबाद, कटिहार, झंझारपुर, बेगूसराय और उजियारपुर में रैलियां कर चुके हैं।