ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारEZC मीटिंग के बाद अमित शाह की पटना में बीजेपी नेताओं संग बैठक, लोकसभा चुनाव में जीत के देंगे टिप्स

EZC मीटिंग के बाद अमित शाह की पटना में बीजेपी नेताओं संग बैठक, लोकसभा चुनाव में जीत के देंगे टिप्स

अमित शाह रविवार को पटना में पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके बाद उनकी बीजेपी नेताओं संग भी बैठक प्रस्तावित है। शाह बीजेपी पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे।

EZC मीटिंग के बाद अमित शाह की पटना में बीजेपी नेताओं संग बैठक, लोकसभा चुनाव में जीत के देंगे टिप्स
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 09 Dec 2023 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर आने वाले हैं। पटना में शाह की अध्यक्षता में रविवार को पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की 57वीं बैठक होने वाली है। इसमें सीएम नीतीश कुमार समेत चार राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। वैसे तो अमित शाह सरकारी बैठक में हिस्सा लेने बिहार आ रहे हैं। मगर जाते-जाते वे राज्य के बीजेपी नेताओं को लोकसभा चुनाव के टिप्स देकर भी जाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह रविवार दोपहर करीब पौने दो बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे सीधे सचिवालय स्थित संवाद भवन आएंगे। यहां दोपहर 2 से 5 बजे तक पूर्वी क्षेत्रीय परिषद (EZC) की बैठक आयोजित होगी। अमित शाह इस बैटक की अध्यक्षता करेंगे। इसमें बिहार सीएम नीतीश कुमार भी शामिल होंगे। इसके अलावा पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा के मुख्यमंत्रियों भी इस इस मीटिंग में शामिल हो सकते हैं।

पटना आ रहे अमित शाह, चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग इन मुद्दों पर होगा मंथन

पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक खत्म होने के बाद अमित शाह स्टेट गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। वहां चाय-नाश्ते के बाद उनकी राज्य के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक प्रस्तावित है। शाह करीब एक घंटे तक बीजेपी पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर वे बीजेपी नेताओं को बिहार में जीत के टिप्स देंगे और नीतीश-लालू के खिलाफ पार्टी की रणनीति साझा करेंगे। हालांकि, इस कार्यक्रम में समय के अनुसार बदलाव भी हो सकता है। बीजेपी नेताओं संग बैठक के बाद अमित शाह का शाम में दिल्ली लौटने का प्लान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें