ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना: महावीर कैंसर संस्थान के लिफ्ट में एंबुलेंस चालक ने युवती से की छेड़खानी, FIR दर्ज

पटना: महावीर कैंसर संस्थान के लिफ्ट में एंबुलेंस चालक ने युवती से की छेड़खानी, FIR दर्ज

महावीर कैंसर संस्थान के लिफ्ट में मरीज के अटेंडेंट एक युवती के साथ एम्बुलेंस चालक ने छेड़खानी की। युवती के बयान पर फुलवारीशरीफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। एम्बुलेंस चालक रामाशंकर प्रसाद को...

पटना: महावीर कैंसर संस्थान के लिफ्ट में एंबुलेंस चालक ने युवती से की छेड़खानी, FIR दर्ज
पटना, हिन्दुस्तान टीमSun, 30 May 2021 09:55 AM
ऐप पर पढ़ें

महावीर कैंसर संस्थान के लिफ्ट में मरीज के अटेंडेंट एक युवती के साथ एम्बुलेंस चालक ने छेड़खानी की। युवती के बयान पर फुलवारीशरीफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। एम्बुलेंस चालक रामाशंकर प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़ित युवती महावीर कैंसर संस्थान में कैंसर पीड़ित अपनी मां को इलाज कराने आयी थी। 

मां की रिपोर्ट के लिए एक ब्लॉक से दूसरे ब्लॉक जा रही थी इसी दौरान लिफ्ट में घटना घटी। एम्बुलेंस चालक ने उससे कहा कि कुछ मदद की जरूरत होगी तो बताना। मैंने रिपोर्ट कहां मिलेगी, इसका पता पूछा। इसके बाद चालक ने कहा कि चलो मैं तुम्हें दिखा देता हूं। इसके बाद लिफ्ट से जाने लगी। लिफ्ट में एम्बुलेंस चालक के अलावा एक अन्य व्यक्ति भी था। वह व्यक्ति जैसे ही उतरा एम्बुलेंस चालक ने छेड़खानी शुरू कर दी। लिफ्ट रुकते ही लड़की दौड़कर भागी। इसके बावजूद वह पीछे दौड़ रहा था। लड़की के पीछे-पीछे वह चालक उसकी मां जिस वार्ड में भर्ती थी वहां भी पहुंच गया। इसके बाद मां उसे जाने को बोला तो वह दरवाजे को अंदर से बंद कर रहा था तब शोर मचाने पर नर्स आयी, इसके बाद अस्पताल प्रशासन को जानकारी हुई। 

अस्पताल अधीक्षक एलबी सिंह ने कहा मुझे जैसे ही जानकारी हुई इस घटना की मैंने तत्काल एम्बुलेंस चालक रामाशंकर प्रसाद को लेटर जारी कर सस्पेंड कर दिया। इसके बाद इसकी सूचना मैंने डीएसपी को दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें