ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबेगूसराय में अमर झटका मीट की दुकान का प्रचार करते दिखे गिरिराज सिंह; वीडियो वायरल

बेगूसराय में अमर झटका मीट की दुकान का प्रचार करते दिखे गिरिराज सिंह; वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में गिरिराज सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि मुस्लिम समाज हलाल मीट खाता है और हम लोग झटका, इसलिए मैं अमर जी को इस बात के लिए धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने इस तरह का कदम उठाया।

बेगूसराय में अमर झटका मीट की दुकान का प्रचार करते दिखे गिरिराज सिंह; वीडियो वायरल
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 21 Feb 2024 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गिरिराज सिंह एक मीट शॉप का उद्घाटन कर रहे हैं। मीट शॉप का नाम है अमर झटका मीट। वायरल वीडियो में गिरिराज सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि मुस्लिम समाज हलाल मीट खाता है और हम लोग झटका, इसलिए मैं अमर जी को इस बात के लिए धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने इस तरह का कदम उठाया। गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं सभी हिंदुओं से कहता हूं कि आप अपने धर्म की रक्षा करें। हमारे धर्म में झटका मीट खाने का जिक्र है, इसलिए हम लोग झटका मीट ही खाएंगे।

गौरतलब है कि गिरिराज सिंह ने पहले भी अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हिंदुओं से अपील करते हुए हलाल मांस खाने से छोड़ने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि हिंदुओं को सिर्फ झटके वाला मीट खाना चाहिए। गिरिराज ने आरोप लगाया था कि साजिश के तहत हिंदुओं को हलाल मीट खिलाकर उनका धर्म भ्रष्ट करवाया जा रहा है।

झटका मीट वाली दुकान का पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें गिरिराज सिंह के नाम पर खुली दुकान में झटका मीट उपलब्ध होने की जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि बेगूसराय जिले के सिंघौल में खुली इस दुकान का नाम 'गिरिराज अमर झटका मीट' है। पोस्टर में गिरिराज सिंह की तस्वीर भी लगाई गई है और उनके नाम से दुकान खोली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें